पत्नी के गुस्से से हैं परेशान तो करें ये उपाय

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Nov 2016 03:46:36 PM
follow these tips from angry upset wife

विवाह एक पवित्र बंधन है, पति-पत्नी का रिश्ता विवाह के बंधन को मजबूत करने का काम करता है। लेकिन कई बार कुछ कारणों की वजह से पति-पत्नी के बीच आपसी तनाव पैदा हो जाता है। इस तनाव का कारण पत्नी का गुस्सैल स्वभाव भी हो सकता है। अगर आपकी पत्नी को भी बात-बात पर गुस्सा आता है तो आप ज्योतिष में दिए गए इन उपायों को अपनाकर अपनी पत्नी के गुस्से को शांत कर सकते हैं...

बड़ा ही चमत्कारी है ये पौधा, सभी मनोकामनाएं करता है पूरी

यदि आपकी पत्नी गुस्सा ज्यादा करती हैं तो बेडरूम में राधा-कृष्ण की तस्वीर लगाएं। ऐसा करने से पति-पत्नी के बीच प्रेम बढ़ता है।

सूर्यपुत्र होने के बाद भी कर्ण को क्यों कहा जाता है सूतपुत्र

शुक्र ग्रह का कार्य आकर्षण को बढ़ाना और दांपत्य जीवन को मजबूत करना होता है। यदि जन्म कुंडली में राहु या मंगल के प्रभाव में आकर शुक्र ग्रह कमजोर है, तो वैवाहिक जीवन में इसका असर देखने को मिलता है। ऐसे में आप अपने विवाह बंधन को मजबूत बनाने के लिए जीवनसाथी से ही दूसरी बार विवाह कर सकते हैं। ऐसा करने से आपकी कुंडली में बैठा शुक्र दुगुना प्रभाव देने के लिए बाध्य हो जाएगा और आपकी वैवाहिक जिंदगी फिर से खुशियों से भर जाएगी।

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

क्या देखा है आपने राजस्थान का खजुराहो

केरल है एक अनोखा पर्यटन स्थल

रात को घूमने का मजा लेना है तो जाएं दिल्ली की इन जगहों पर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.