इन कारणों से घर में उत्पन्न होता है वास्तुदोष, माता लक्ष्मी नहीं करती ऐसे घर में प्रवेश

Samachar Jagat | Thursday, 22 Nov 2018 06:04:29 PM
For these reasons architectural arises in the house

धर्म डेस्क। घर में अगर वास्तुदोष हो तो घर के सदस्यों को अनेक प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। घर में किन कारणों से वास्तुदोष उत्पन्न होता है इसके बारे में हम आपको बता रहे हैं। आइए जानते हैं किन कारणों से घर में उत्पन्न होता है वास्तुदोष.......

इस तरह की तस्वीरें घर में रखने से परिवार के सदस्यों के बीच होता रहता है झगड़ा

वास्तु के अनुसार अगर आप चाहते हैं कि आपका घर वास्तुदोष से मुक्त रहे तो सबसे पहले अपने घर का दरवाजा साफ रखें। क्योंकि अगर दरवाजे पर गंदगी हो तो इससे नकारात्मकता घर के आस - पास बनी रहती है और माता लक्ष्मी ऐसे घर से बाहर से ही लौट जाती हैं।

अगर आपने अपने घर में ही आॅफिस खोल रखा है तो आॅफिस और लिविंग रूम के बीच उचित दूरी रखें क्योंकि अगर ये दोनों पास - पास हों तो इससे वास्तुदोष उत्पन्न होता है और घर के मालिक को आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ता है। 

भूत-प्रेत का साया होने पर व्यक्ति को अपने हाथ में रखनी चाहिए ये चीज, आत्माएं नहीं पहुंचा सकती नुकसान

घर में टूटी हुई चीजें न रखें और अगर गार्डन है तो उसमें सूखे पेड़ नहीं होने चाहिए, टूटी हुई चीजें और सूखे पेड़ों से घर में नकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है जो व्यक्ति के लिए परेशानियों का कारण बनता है।

( ये सभी जानकारियां शास्त्रों और ग्रंथों में वर्णित हैं, लेकिन इन्हें अपनाने से पहले किसी विशेष पंडित या ज्योतिषी की सलाह अवश्य ले लें। )

कहीं आपकी तरक्की की राह में भी तो बाधाएं उत्पन्न नहीं कर रहीं राशि अनुसार आपके अंदर की ये कमियां


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.