राशिफल : 13 जनवरी : कैसा रहेगा आपके लिए शनिवार का दिन, जानने के लिए क्लिक करें

Samachar Jagat | Saturday, 13 Jan 2018 12:06:01 AM
Horoscope 13 January how will you live on saturday click to know

आज सूर्य धनु राशि में रहेगा और चंद्रमा वृश्चिक राशि में रहेगा, इन दोनों को आज अनुराधा नक्षत्र का साथ मिलेगा। इनका साथ आपकी राशि पर क्या प्रभाव डालेगा। आइए जानते हैं आज के राशिफल के बारे में.....

मेष :-

मेष राशि के जातक पुरानी बातें भूलकर वर्तमान के साथ समझौता करें, छोटी-छोटी बातों को लेकर परिवार में तनाव की स्थिति पैदा न होने दें।

वृष :-

वृष राशि के जातक मन पर नियंत्रण रखकर कर्तव्यों का पालन करें, परिस्थितियों के हिसाब से अपने आप को ढालने की कोशिश करें।

मिथुन :-

मिथुन राशि के जातक आर्थिक क्षेत्र में कुछ नई योजनाओं को सार्थक करेंगे, व्यक्तिगत संबंध परिवार में विवाद का कारण बन सकते हैं।

कर्क :-

कर्क राशि के जातक मजबूत मनोबल के साथ कुछ साहसी कार्यों में हाथ डालेंगे, विरोधियों की सक्रियता अपेक्षित है।

भगवान श्रीकृष्ण ने इस छोटी सी चीज को क्यों दिया इतना महत्व

सिंह :-

सिंह राशि के जातक गुणवत्ता एवं बुद्धिमत्ता से समस्याओं का समाधान करने में सक्षम होंगे, उत्साह पूर्वक नई योजनाओं में सक्रिय होंगे।

कन्या :-

कन्या राशि के जातक किसी कार्य में सफलता से उत्साहित रहेंगे, कार्यक्षेत्र में थोड़ा सरल व समझौतावादी बने रहने का प्रयास करें।

तुला :-

तुला राशि के जातकों को परिवारिक समस्याएं परेशान करेंगी लेकिन ऐसी स्थिति में आप पूर्ण विवेक से काम लें, भविष्य को लेकर चिंतित रहेंगे।

वृश्चिक :-

वृश्चिक राशि के जातकों का मन किसी महत्वपूर्ण कार्य की सार्थकता हेतु प्रयत्नशील होगा, नीरस स्वभाववश रचनात्मक योजनाओं को सार्थक करने में असमर्थ होंगे।

धनु :-

धनु राशि के जातकों का मन संतान संबंधी दायित्वों के प्रति चिंतित होगा, भविष्य के प्रति नकारात्मक विचार उत्साह में कमी ला सकते हैं।

मकर :-

मकर राशि के जातक मन में किसी प्रकार की शंका न पालें, गलतियों को स्वीकारते हुए सगे-संबंधियों के बीच अपने रिश्तों को सुधारें।

आज भी अनसुलझे हैं तिरुपति बालाजी मंदिर के ये रहस्य

कुंभ :-

कुंभ राशि के जातक नकारात्मक विचारों को त्याग अपनी क्षमताओं का पूरा उपयोग करें, बीती बातों को छोड़ आने वाले कल के बारे में सोचें।

मीन :-

मीन राशि के जातक सृजनात्मक विचारों का भरपूर लाभ उठाएंगे, स्वाभिमानी स्वभाव लोकप्रियता दिलाने में सहायक होगा।

(आपकी कुंडली के ग्रहों के आधार पर राशिफल और आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में भिन्नता हो सकती है। पूर्ण जानकारी के लिए कृपया किसी पंड़ित या ज्योतिषी से संपर्क करें।)

READ MORE :-

इस राक्षस की वजह से यहां पर मिलता है पितरों को मोक्ष!

क्या आप जानते हैं पुराने जमाने में क्यों रखते थे पंडित अपने सिर पर चोटी

जानिए! मनोकामनाअनुसार आपको कौनसे भगवान की पूजा करनी चाहिए



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.