राशिफल : 14 जुलाई : कैसा रहेगा आपके लिए शनिवार का दिन, जानने के लिए क्लिक करें

Samachar Jagat | Saturday, 14 Jul 2018 12:10:01 AM
Horoscope 14 july how will you live saturday click to know

आज सूर्य मिथुन राशि में यथावत रहेगा और चंद्रमा मिथुन राशि को त्यागकर कर्क राशि में प्रवेश करेगा, इन दोनों को पुष्य नक्षत्र का साथ मिलेगा। इनका साथ आपके जीवन पर क्या प्रभाव डालेगा, आइए जानते हैं आज के राशिफल के बारे में.....

मेष :-

पुरानी समस्याओं पर विजय प्राप्त कर सुखद अनुभूति करेंगे, ग्रहों की अनुकूलता से कोई अवरोधित कार्य हल होने के आसार बनेंगे। 

वृष :-

पराक्रम में वृद्धि से विवाद सुलझेंगे, ऑफिस में संभलकर रहें वरना मुसीबतें आ सकती हैं। मुद्दों पर स्पष्टता बनाए रखें। 

मिथुन :-

कुछ महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां मन पर प्रभावी होंगी, घरेलू कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी, परिजनों के भावनात्मक सहयोग से मन उत्साहित होगा। 

कर्क :-

संतान की जरूरतों पर ध्यान देंगे, पहली रोमांटिक डेट मजेदार रहेगी। नकारात्मक चिंताओं को त्याग कर अपनी क्षमताओं पर भरोसा करें। 

सिंह :-

शाम प्रेमी के साथ बीतेगी, कुछ नई इच्छाएं बलवती होंगी, प्रयासरत् क्षेत्रों में संघर्ष संभव परन्तु निराशावादी विचारों को मन में स्थान न दें। 

कन्या :-

कुछ भौतिक आकांक्षाएं अपनी सार्थकता हेतु मन को उद्वेलित करेंगी, निकटस्थ सम्बन्धों में भावनात्मक अपेक्षाएं कष्टकारी हो सकती है।

तुला :-

लोगों के बीच आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी, कोई खास व्यक्ति करीब आने की कोशिश करेगा। 

वृश्चिक :-

जीविका क्षेत्र में अवरोधों से मन में निराशा हो सकती है, भौतिक आकांक्षाओं की पूर्ति में व्यय अपेक्षित है, नई सफलताओं से खुद की क्षमताओं का अहसास होगा। 

धनु :-

धन-सम्पत्ति के मामले में सफलता मिलेगी, सामाजिक व मांगलिक कार्यक्रमों में आपकी भागीदारी हो सकती है। 

मकर :-

किसी नए व्यक्ति से निजी लेवल पर पहचान बढ़ेगी, विद्यार्थियों के लिए ग्रहों की अनुकूलता लाभप्रद होगी। कुछ महत्वाकांक्षी योजनाएं सार्थक होगी। 

भोलेनाथ के क्रोध से बचना है तो करें इस स्त्रोत का जाप

कुंभ :-

ऑफिस में कार्यभार बढ़ने से थकान रहेगी, कुछ महत्वपूर्ण अभिलाषाओं की पूर्ति के आसार हैं, सामान्य दिनचर्या के साथ व्यतीत हो रहे जीवन में उत्साह का अभाव रहेगा। 

मीन :-

दिन भर शांति रहेगी, ऑफिस के बोझ से निजात मिलेगी। कार्यों को शांत वातावरण में निपटाएंगे। पुरानी घटनाओं के स्मरण से मन को कष्ट हो सकता है।

(आपकी कुंडली के ग्रहों के आधार पर राशिफल और आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में भिन्नता हो सकती है। पूर्ण जानकारी के लिए कृपया किसी पंड़ित या ज्योतिषी से संपर्क करें।)

अगर आप भी चाहते हैं कि आपका नया प्लॉट वास्तुदोष से मुक्त हो तो इन चीजों का रखें ध्यान

घर में लेटबाथ के एकसाथ होने से उत्पन्न होता है वास्तुदोष, उठानी पड़ती हैं ये परेशानियां



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.