राशिफल : 09 जुलाई : कैसा रहेगा आपके लिए सोमवार का दिन, जानने के लिए क्लिक करें

Samachar Jagat | Monday, 09 Jul 2018 12:06:02 AM
 Horoscope 9 july how will you live monday click to know

सूर्य आज मिथुन राशि में रहेगा और चन्द्रमा आज मेष राशि में रहेगा, इन दोनों को आज भरणी नक्षत्र का साथ मिलेगा। इनका साथ आपकी राशि पर क्या प्रभाव डालेगा। आइए जानते हैं आज के राशिफल के बारे में......

मेष :-

इस राशि के जातकों की लोगों में साख कायम होगी, लोग उदारता का लाभ उठाएंगे। आर्थिक कारणों से भागदौड़ रहेगी, मौसमी रोग सताएंगे।

वृष :-

इस राशि के जातकों की आर्थिक विषमता दूर होगी, सोचकर इन्वेस्टमेंट करें। निवेश का अधिग्रहण करेंगे, देनदारी की व्यवस्था करनी पड़ेगी।

मिथुन :-

इस राशि के जातकों को रिलेशनशिप में समस्या रहेगी, असंतुष्ट रिश्तों को मनाने की कोशिश करेंगे। प्रतियोगिता में सफलता मिल मिलेगी।

कर्क :-

इस राशि के जातकों को पारिवारिक लाभ मिलेगा, आकस्मिक धन प्राप्ति होगी। व्यापारियों को लाभ होगा, व्यक्तित्व पर आघात हो सकता है। 

सिंह :-

इस राशि के जातकों का अधिकारी सहयोग करेंगे, प्रोफेशन में व्यर्थ की भागदौड़ रहेगी। पेंडिंग वर्क सम्पन्न होगा,  भावनाओं पर संयम बनाएं।

कन्या :-

इस राशि के जातक परिचित का सहयोग करेंगे, संतान की चिंता सताएगी। अधिकारी वर्ग से विवाद होने की संभावना है।

तुला :-

इस राशि के जातकों के मनोरंजन के साधनों में वृद्धि होगी, चोट लगने के आसार हैं। आलोचना होने के योग हैं, प्रेमी  जीवन सुखमय रहेगा।

वृश्चिक :-

इस राशि के जातक जो अभी तक सिंगल हैं उन्हें पार्टनर मिलेगा। सामाजिक कार्यों में दिलचस्पी बढ़ेगी, व्यवसाय में लाभ होने की संभावना है। 

धनु :-

इस राशि के जातकों के निजी संबंधों में प्रगति होगी, दोपहर बाद पेंडिंग काम पूरे होंगे। आर्थिक वादों से न मुकरें, बिजनेस में असफल रहेंगे।

मकर :-

इस राशि के जातकों के मन में व्यवसाय से संबंधित नए-नए विचार आएंगे। साहित्य में सृजनात्मकता आएगी। धार्मिक कार्यों में भाग लेंगे। 

भोलेनाथ के क्रोध से बचना है तो करें इस स्त्रोत का जाप

कुंभ :-

इस राशि के जातकों का स्वास्थ्य प्रभावित होगा, यात्रा सुखद रहेगी। रिश्तों में अहंकार न लाएं अन्यथा निजी जीवन में समस्याएं आएंगी। 

मीन :-

इस राशि के जातकों को व्यवसाय में पार्टनर्शिप लाभ देगी, दांपत्य जीवन में निकटता रहेगी। जोखिम भरा निवेश करने से बचें।

(आपकी कुंडली के ग्रहों के आधार पर राशिफल और आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में भिन्नता हो सकती है। पूर्ण जानकारी के लिए कृपया किसी पंड़ित या ज्योतिषी से संपर्क करें।)

अगर आप भी चाहते हैं कि आपका नया प्लॉट वास्तुदोष से मुक्त हो तो इन चीजों का रखें ध्यान

घर में लेटबाथ के एकसाथ होने से उत्पन्न होता है वास्तुदोष, उठानी पड़ती हैं ये परेशानियां



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.