जानिए! इस सप्ताह कैसी रहेगी आपकी लव-लाइफ

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Nov 2016 10:07:31 AM
जानिए! इस सप्ताह कैसी रहेगी आपकी लव-लाइफ

इस सप्ताह कौनसी राशि के जातकों के प्रेम-संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी और किस राशि के जातक के प्रेम संबंधों में दूरियां आएंगी। इसके बारे में हम आपको यहां बता रहे हैं....

मेष :-

यह सप्ताह आपके प्रेम संबंधों के लिए अच्छा नहीं कहा जा सकता है। इस समय आपको मानसिक परेशानियों से गुजरना पड़ सकता है। प्रेम संबंधों में दरारें पड़ने की संभावना है। आपकी मानसिक स्थिति को आपका प्रेमी भी समझना नहीं चाहेगा।

अगर आपके घर का मेन गेट है इस दिशा में तो उठानी पड़ेंगी परेशानियां

वृष :-

यह सप्ताह आपके प्रेम संबंधों के लिए मिश्रित फल प्रदान करने वाला कहा जा सकता है। सप्ताह का आरंभिक समय आप दोनों को दैहिक सुख देने वाला भी हो सकता है। आप दोनों के संबंधों में रोमांस और दोनों का एक-दूसरे के प्रति आकर्षण ही मुख्य भूमिका निभाने वाला हो सकता है। सप्ताह का दूसरा भाग आप दोनों के लिए अच्छा नहीं कहा जा सकता है इसलिए आप दोनों अगर डेट पर जाना चाहते हैं तब आरंभ या अंतिम भाग में ही जाए।

मिथुन :-

आपके लिए सप्ताह का आरंभ व अंतिम भाग बहुत अच्छे नहीं कहे जा सकते हैं लेकिन मध्य भाग में शायद आप अपने प्रेमी जीवन को कुछ रोमांचक बना सके।  

कर्क :-

सप्ताह का पहला भाग आपके लिए अनुकूल है, जिनका प्यार अभी नया-नया आरंभ हुआ है वह तो खुद को हवा में ही उड़ता महसूस करेगें। सप्ताह के मध्य भाग में हर तरह से सचेत रहने की आवश्यकता है।

सिंह :-

सप्ताह का पहला भाग आपके लिए अच्छा कहा जा सकता है और दूसरे भाग में भी आपका प्रेमी जीवन आगे बढ़ता दिखाई दे सकता है।

कन्या :-

अगर इस सप्ताह आपका प्रेमी आपके साथ बाहर जाने के मूड में है, यदि आप नहीं जाना चाहते तो सप्ताह के दूसरे या अंतिम भाग में प्रेमी से मिल लें। इस तरह से आपका प्रेमी जीवन भी सुचारु रुप से चलता रहेगा।

तुला :-

इस सप्ताह आपको मन की बात प्रेमी के सामने कह देनी चाहिए, प्रेम संबंधों में किसी तरह की झिझक नहीं होनी चाहिए।

वृश्चिक :-

सप्ताह का आरंभिक भाग आपके लिए तनाव लेकर आ सकता है, आपका मन किसी काम को करने में नहीं लगेगा लेकिन फिर भी आप परिवार के साथ खुद को संभालने का प्रयास करेगें। सप्ताहांत में हो सकता है कि मित्रों के साथ कहीं जाने का कार्यक्रम बना लें।

इंटरव्यू पर जाते समय अपनाएं ये वास्तु टिप्स

धनु :-

सप्ताह का पहला भाग आपके लिए अनुकूल नहीं कहा जा सकता है, इस समय आपके फजूल खर्चे दिखाई देते हैं इसलिए बाहर जाएं तो ज्यादा पैसे ना लेकर जाएं और अपना क्रेडिट कार्ड अथवा डेबिट कार्ड घर ही भूल जाए। सप्ताह के अंतिम भाग में आप कुछ राहत महसूस कर सकते हैं।

मकर :-

आपके लिए सप्ताह का आरंभ अच्छा कहा जाएगा लेकिन दूसरे भाग में आप दोनों को सोच समझकर ही मिलना चाहिए। यदि लगता है कि कोई आप पर निगाह रख रहा है तब आपको नहीं मिलना चाहिए।

कुंभ :-

इस सप्ताह आप अपनी सोच को हकीकत में बदलने का प्रयास करें, अपनी लव लाईफ को प्रेम से सरोबार करने का सोचें ना कि फालतू की बातों को ख्यालों में जगह दे।

मीन :-

यह पूरा सप्ताह आपके लिए अनुकूल कहा जा सकता है इसलिए इस अनुकूल समय में आप अपने संबंधों को और गहरा कर सकते हैं। एक-दूसरे का सुख दुख में हाथ बंटा सकते हैं।

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

लक्ष्मण ने सीता के बारे में ऐसा क्या कहा कि राम रोने लगे

जिओनी पी7 स्मार्टफोन जल्द होगा भारतीय बाजार में पेश

6 स्टेप्स में बिना इंटरनेट खोलें अपने मोबाइल पर कोई भी वेबसाइट

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.