इन राशि के जातकों का स्वभाव होता है शर्मिला, कैसे करेंगे वेलेंटाइन डे पर अपने प्यार का इजहार

Samachar Jagat | Saturday, 09 Feb 2019 07:30:01 AM
How will the person of this zodiac express his love on Valentines Day

धर्म डेस्क। वेलेंटाइन डे पर अपने प्रेम का इजहार कैसे किया जाए अधिकतर प्रेमी यही सोच रहे हैं क्योंकि प्यार करना अलग बात है लेकिन उसे स्वीकार करना या जिससे आप प्यार करते हैं उसके सामने लव प्रपोजल रखना दूसरी बात है। कुछ लोग फटाफट अपने प्यार का इजहार कर देते हैं और कुछ प्यार का इजहार करने में शर्माते हैं। आपको बता दें कि कई बार ऐसा व्यक्ति की राशि के कारण भी होता है, कुछ राशियां ऐसी होती है जिनके जातक शर्मिले स्वभाव के होते हैं और इसी कारण वे अपने प्यार का इजहार करने में शर्माते हैं। किन राशियों के जातक प्यार का इजहार नहीं कर पाते हैं हम आपको यहां इसके बारे में बता रहे हैं, आइए जानते हैं राशि अनुसार किन राशि के जातकों को अपने शर्मिले स्वभाव के कारण प्यार का इजहार करने में होती है परेशानी................

 भूत-प्रेत का साया होने पर व्यक्ति को अपने हाथ में रखनी चाहिए ये चीज, आत्माएं नहीं पहुंचा सकती नुकसान

ज्योतिषशास्त्र के अनुसार वृष, सिंह, वृश्चिक, मकर और मीन राशि के जातक बहुत ही संवेदनशील और शर्मिले स्वभाव के होते हैं। ये दिल ही दिल में किसी से बेइंतहा प्यार करते रहते हैं लेकिन जिसे ये प्यार करते हैं उसे बताने की हिम्मत नहीं कर पाते हैं। 

कपड़े बदलते समय अगर आपकी जेब से गिर जाएं पैसे तो समझ लें ये होने वाला है आपके साथ

अगर सामने से कोई अपने प्यार का इजहार करे तो ये दिल खोलकर अपने प्यार का इजहार उससे कर देते हैं। वहीं कई बार ये सोचते विचारते रह जाते हैं और जिससे ये प्यार करते हैं वो किसी और का हाथ थाम लेता है। अगर आपकी भी राशि इन्हीं में से एक है और आप भी किसी को पसंद करते हैं तो शर्म को छोड़कर इस वेलेंटाइन डे पर उसके सामने अपने प्यार का इजहार जरूर करें। 

(आपकी कुंडली के ग्रहों के आधार पर राशिफल और आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में भिन्नता हो सकती है। पूर्ण जानकारी के लिए कृपया किसी पंड़ित या ज्योतिषी से संपर्क करें।)

कहीं आपकी तरक्की की राह में भी तो बाधाएं उत्पन्न नहीं कर रहीं राशि अनुसार आपके अंदर की ये कमियां

भूत-प्रेत का साया होने पर व्यक्ति को अपने हाथ में रखनी चाहिए ये चीज, आत्माएं नहीं पहुंचा सकती नुकसान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.