शास्त्रों के अनुसार अगर मिलने लगें ये संकेत तो व्यक्ति को समझ लेना चाहिए उसे करना पड़ेगा विपत्तियों का सामना

Samachar Jagat | Tuesday, 30 Apr 2019 04:29:37 PM
If the person starts getting these signs So he should understand that he will face troubles

धर्म डेस्क। व्यक्ति का बुरा वक्त शुरू होने से पहले उसे आने वाली विपत्ति के संकेत मिलने लगते हैं। शास्त्रों में भी बताया गया है कि किन संकेतों के विपत्ति के आने का संकेत मिलता है। आप भी ये जरूर जानना चाहेंगे कि आखिर वो कौनसे संकेत हैं जो व्यक्ति को आने वाली परेशानियों का आभास करा देते हैं, आइए आपको बताते हैं इन संकेतों के बारे में ....................

महाभारत के युद्ध में अहम भूमिका निभाने वाली ये महिला हवनकुंड से हुई उत्पन्न, जानिए जन्म से जुड़ी रोचक कथा के बारे में

कई बार आपने देखा होगा कि काली चीटियां घर में अपना स्थान बना लेती हैं और ये घर के किसी न किसी कोने से बार-बार निकलती रहती हैं। आपको बता दें कि चीटियों का बार-बार घर में निकलना सही नहीं होता है ये आने वाली किसी समस्या का संकेत होता है। 

कुत्ते का घर के बाहर आकर रोना शुभ नहीं माना जाता है, अगर किसी के घर के बाहर कुत्ता आकर घर के सामने मुंह करके रोता है तो ये धन और जन हानि का संकेत होता है। ऐसे में जब भी कुत्ता घर के बाहर रोता हुआ दिखे तो उसे वहां से भगा देना चाहिए।

अगर इस मंदिर में पति-पत्नी एक साथ कर लें माता के दर्शन तो वैवाहिक जीवन में परेशानियां हो जाती है शुरू

बिल्लियों का घर में होना शुभ नहीं माना जाता है, वहीं अगर ये बिल्लियां घर में आकर झगड़ने लगती हैं तो इसे किसी बड़े अपशकुन का संकेत माना जाता है। 

( इस आलेख में दी गई जानकारियां धार्मिक आस्थाओं और लौकिक मान्यताओं पर आधारित हैं, जिसे मात्र सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है । )

सत्यवती ने इन तीन शर्तों को पूरा करने के बाद किया था ऋषि पाराशर के प्रेम को स्वीकार, जानिए क्या था इसका महाभारत से संबंध

जानिए! चारों युगों में पाप और पुण्य की मात्रा के अलावा और किन-किन चीजों में हुआ परिवर्तन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.