अगर घर के सदस्यों के बीच रहता है झगड़ा तो आज करें ये उपाय

Samachar Jagat | Saturday, 12 May 2018 09:38:29 AM
If there is a quarrel between the members of the house then take these measures today

धर्म डेस्क। सुंदरता बढ़ाने के लिए महिलाएं अपनी आंखों में काजल लगाती हैं, वहीं बच्चों को बुरी नजर से बचाने के लिए काजल लगाया जाता है। इसके अलावा काजल का प्रयोग टोटके के रूप में भी किया जाता है आइए आपको बताते हैं इन टोटकों के बारे में.....

धनवान बनने के लिए व्यक्ति की कुंडली में होने चाहिए ये योग

शनिवार के दिन एक काले कपड़े में पानी वाला नारियल लपेटकर उस कपड़े पर काजल की 21 बिंदियां लगा दें। उसके बाद इस नारियल को घर के बाहर टांग दें, घर के सदस्यों के बीच चल रहा मनमुटाव दूर होगा।

एक शीशी में काला सुरमा भरकर शनिवार के दिन अपने सिर से पैरों तक 9 बार वारकर उसे जमीन में गाड़ दें, गाड़ने के बाद इसे पलटकर ना देखें। इससे आपके अंदर की नकारात्मकता का नाश होगा।

जानिए कौन था सहस्त्रार्जुन और क्या था इसका रावण से संबंध

शनिवार को रात को सोते समय काजल अवश्य लगाकर सोएं।

अगर आपकी नौकरी पर कोई खतरा मंडरा रहा है या ट्रांसफर से बचना चाहते हैं तो 5 ग्राम की एक डली वाला सुरमा लेकर उसे जमीन में गाड़ दें, डली एक ही होनी चाहिए और 5 ग्राम की ही होनी चाहिए।

भोलेनाथ को प्रसन्न करने के लिए आज करें ये उपाय

अगर आपकी कुंडली में बैठा मंगल आपको अशुभ फल दे रहा है तो आपको अपनी आंखों में सफेद सुरमा लगाना चाहिए, ऐसा करने से आपको मंगल का शुभ फल प्राप्त होने लगेगा।

(आपकी कुंडली के ग्रहों के आधार पर राशिफल और आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में भिन्नता हो सकती है। पूर्ण जानकारी के लिए कृपया किसी पंड़ित या ज्योतिषी से संपर्क करें।)

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.