अगर आप भी बनना चाहते हैं करोड़पति तो इन बातों का रखें ध्यान

Samachar Jagat | Friday, 02 Nov 2018 10:11:02 AM
If you also want to be millionaires So keep these things in mind

धर्म डेस्क। हर किसी की ये चाह होती है कि वह धनवान हो और ऐशो आराम से जिंदगी बिता सके। लेकिन कई बार व्यक्ति को पूरे प्रयास करने के बाद भी धन की प्राप्ति नहीं होती है। ऐसा कई बार उसके द्वारा की जा रही गलतियों के कारण होता है। व्यक्ति बार -बार गलतियां करता रहता है और ये वास्तुदोष का कारण बन जाता है। वहीं अगर व्यक्ति इन गलतियों को सुधार ले तो धन का संचय होने लगता है और व्यक्ति जल्दी ही करोड़पति बन जाता है। आइए आपको बताते हैं इनके बारे में ......

लोग घर में कबाड़ इक्ट्ठा करते रहते हैं, जिससे धन वृद्धि रूकती है, ऐसे में ये गलती करने से बचें और कबाड़ इक्ट्ठा न होने दें। 

नल से पानी का टपकते रहना वास्तुशास्त्र में आर्थिक नुकसान का बड़ा कारण माना गया है। बहुत से लोग इसे अनदेखा कर जाते हैं। वास्तु के अनुसार नल से पानी का टपकते रहना धीरे - धीरे धन खर्च होने का संकेत देता है। अगर नल से पानी टपक रहा हो तो उसे तुरंत ठीक करवा लें।

वास्तु के अनुसार जिनके घर में जल की निकासी दक्षिण अथवा पश्चिम दिशा में होती है उन्हें आर्थिक समस्याओं के साथ अन्य कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। वहीं अगर जल की निकासी उत्तर दिशा एवं पूर्व दिशा में हो तो इससे व्यक्ति को लाभ होता है। 

(ये सभी जानकारियां शास्त्रों और ग्रंथों में वर्णित हैं, लेकिन इन्हें अपनाने से पहले किसी विशेष पंडित या ज्योतिषी की सलाह अवश्य ले लें।)

अगर आॅफिस की टेबल पर रखी जाए ये चीज तो होती है व्यवसाय में वृद्धि

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.