अगर आप वकील हैं तो आपके लिए बड़े काम के हैं ये वास्तु टिप्स

Samachar Jagat | Thursday, 12 Apr 2018 04:44:50 PM
If you are a lawyer then you have a big job for these Vastu Tips

धर्म डेस्क। वकालत एक ऐसा पेशा है जिसमें सच और झूठ दोनों ही साथ-साथ चलते हैं। अगर किसी का भाग्य साथ दे तो इस पेशे में पैसा ही पैसा है और अगर किस्मत साथ न दे तो पूरा प्रयास करने के बाद भी रोजी-रोटी कमाना मुश्किल हो जाता है। वास्तुशास्त्र में वकालत के व्यवसाय को लेकर भी कई नियम बताए गए हैं। वास्तुशास्त्र के अनुसार कई बार कुछ वास्तुदोष व्यक्ति को आगे बढ़ने ही नहीं देते हैं और पूरा प्रयास करने के बाद भी सफलता हाथ नहीं लगती है। अगर आप भी वकालत करते हैं या वकील हैं और आपका रोजगार सही तरीके से नहीं चल रहा है तो आप जरूर जानना चाहेंगे वास्तुदोषों से छुटकारा कैसे पाया जाए, इन उपायों के बारे में............

जानिए! दूध से जुड़े कुछ शकुन-अपशकुन के बारे में .......

वकालत का पेशा करने वालों के लिए वायव्य दिशा का बहुत महत्व होता है, इस दिशा को वास्तुदोष से मुक्त रखने के लिए इस दिशा में क्रिस्टल बाल लटकाएं। इसके साथ ही इस दिशा में लाईट या रोशनी भी पर्याप्त होनी चाहिए। इससे वकालत का पेशा अच्छा चलता है। 

धनवान बनने के लिए व्यक्ति की कुंडली में होने चाहिए ये योग

वास्तुशास्त्र के अनुसार अगर आप गलत दिशा में बैठकर परामर्श देते हैं तो इससे वास्तुदोष उत्पन्न होता है जो आपकी तरक्की के सभी रास्ते बंद कर देता है, ऐसे में आपको परामर्श की सही दिशा के बारे में जानकारी होना अत्यंत आवश्यक है। आपको बता दें कि आप जब भी किसी को परामर्श दें या आपके पास कोई क्लाइंट आए तो आप वायव्य दिशा में बैठकर कोई राय या सलाह दें।

धन वृद्धि के लिए दीपक जलाते समय करें इन नियमों का पालन

एक वकील को अपना ऑफिस घर के वायव्य कोण में बनाना चाहिए और ऑफिस की उत्तर दिशा में टेलीफोन, कम्प्यूटर व फैन आदि रखना चाहिए, इससे व्यवसाय में वृद्धि होती है।

Source-Google

(इस आलेख में दी गई जानकारियां धार्मिक आस्थाओं और लौकिक मान्यताओं पर आधारित हैं, जिसे मात्र सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है।)

जानिए कौन था सहस्त्रार्जुन और क्या था इसका रावण से संबंध



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.