अगर आपको भी मिल रहे हैं ये संकेत तो समझ लें विपत्तियों से घिरने वाले हैं आप

Samachar Jagat | Friday, 03 Aug 2018 04:23:35 PM
If you are also getting these signs, then understand that you are surrounded by calamities

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

धर्म डेस्क। जब भी घर में कोई परेशानी आती है तो उससे पहले व्यक्ति को कई संकेत मिलने लगते हैं लेकिन वह जानकारी के अभाव में इन सब संकेतों से अनभिज्ञ रहते हैं और जब कोई समस्या आकर खड़ी होती है तो उससे कैसे निपटा जाए इसके बारे में सोचकर परेशान होते रहते हैं। वहीं अगर पहले ही इन संकेतों को समझ लिया जाए तो व्यक्ति समस्या के आने से पहले ही उससे कैसे छुटकारा पाया जाएगा इसके बारे में प्रयास कर सकता है। आप भी ये जरूर जानना चाहेंगे कि आखिर वो कौनसे संकेत हैं जो व्यक्ति को आने वाली परेशानियों का संकेत देते हैं, आइए आपको बताते हैं इन संकेतों के बारे में...........

कई बार आपने देखा होगा कि काली चीटियां घर में अपना स्थान बना लेती हैं और ये घर के किसी न किसी कोने से बार-बार निकलती रहती हैं। आपको बता दें कि चीटियों का बार-बार घर में निकलना सही नहीं होता है ये आने वाली किसी समस्या का संकेत होता है। 

कुत्ते का घर के बाहर आकर रोना शुभ नहीं माना जाता है, अगर किसी के घर के बाहर कुत्ता आकर घर के सामने मुंह करके रोता है तो ये धन और जन हानि का संकेत होता है। ऐसे में जब भी कुत्ता घर के बाहर रोता हुआ दिखे तो उसे वहां से भगा देना चाहिए।

बिल्लियों का घर में होना शुभ नहीं माना जाता है, वहीं अगर ये बिल्लियां घर में आकर झगड़ने लगती हैं तो इसे किसी बड़े अपशकुन का संकेत माना जाता है। 

(इस आलेख में दी गई जानकारियां धार्मिक आस्थाओं और लौकिक मान्यताओं पर आधारित हैं, जिसे मात्र सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है।)

अगर आप भी चाहते हैं कि आपका नया प्लॉट वास्तुदोष से मुक्त हो तो इन चीजों का रखें ध्यान

अगर चाहते हैं कि माता लक्ष्मी आप पर रहें मेहरबान तो इस तरह से अपनी झाडू का रखें ध्यान

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.