अगर आप पर भी चल रही है शनि की महादशा तो घर में लगाएं शनि को प्रिय ये पेड़, बनी रहेगी सुख-समृद्धि

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Jan 2019 09:58:50 AM
If you are also going on the Mahadasha of shani Then plant these trees at home

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

धर्म डेस्क। अगर किसी व्यक्ति पर शनि का प्रकोप चल रहा हो या उसकी कुंडली में शनि दोष हो तो ऐसे व्यक्ति को शनि कृपा की अत्यंत आवश्यकता होती है। जहां एक ओर व्यक्ति को शनि के प्रकोप से बचने के लिए शनिदेव की पूजा और उपाय करने की आवश्यकता होती है वहीं कुछ पेड़ ऐसे हैं जो शनिदेव को बहुत प्रिय हैं ऐसे में अगर इन पेड़ों को घर में लगाया जाए तो इससे व्यक्ति को शनिदोष से मुक्ति मिलती है। अगर आप भी शनि देव को प्रसन्न कर शनिपीड़ा से मुक्ति पाना चाहते हैं तो इन पेड़ों को घर में अवश्य लगाएं। आइए आपको बताते हैं इन पेड़ों के बारे में  .......


ऑफिस के दरवाजे पर लटकाएं ये कपड़ा, व्यवसाय में होगी वृद्धि

शनिदेव को पीपल और शमी वृक्ष बहुत प्रिय हैं और जिस पर शनि की महादशा चल रही हो उसे ये पेड़ घर में लगाने से लाभ होता है। अगर पूरे विधि विधान से नियमित इन पेड़ों की पूजा की जाए तो इससे व्यक्ति को शनिदोष से छुटकारा मिलता है और सुख - समृद्धि की प्राप्ति होती है। ​ 

जानिए! तुला राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा साल 2019

इनमें से कोई भी एक पेड़ आप घर में लगा सकते हैं, पेड़ पर नियमित जल तो चढ़ाएं ही साथ ही शाम के समय पेड़ के पास सरसों के तेल का दीपक भी जलाएं, इससे शनिदोष से मुक्ति तो मिलेगी ही साथ ही घर का वास्तु भी सही रहेगा और नकारात्मक शक्तियां घर में प्रवेश नहीं कर पाएंगी।

(इस आलेख में दी गई जानकारियां धार्मिक आस्थाओं और लौकिक मान्यताओं पर आधारित हैं, जिसे मात्र सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है।)

कहीं आपकी तरक्की की राह में भी तो बाधाएं उत्पन्न नहीं कर रहीं राशि अनुसार आपके अंदर की ये कमियां

भूत-प्रेत का साया होने पर व्यक्ति को अपने हाथ में रखनी चाहिए ये चीज, आत्माएं नहीं पहुंचा सकती नुकसान

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.