धन की कमी से छुटकारा पाने के लिए करें ये तीन उपाय, बदल जाएगी किस्मत

Samachar Jagat | Saturday, 09 Feb 2019 10:37:44 AM
If you are worried about lack of money then take these measures

धर्म डेस्क। मेहनत करने के बाद भी अगर व्यक्ति को आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ता है तो इसका एक कारण वास्तुदोष भी होता है। अगर घर में वास्तुदोष हो तो ये तरक्की में बाधा उत्पन्न करता है और इससे घर के सदस्यों को अनेक परेशानियों का सामना करना पड़ता है। अगर व्यक्ति इन वास्तुदोषों को ठीक कर ले तो धन संबंधि समस्याओं से छुटकारा पाया जा सकता है। घर के वास्तु को कैसे ठीक किया जाए इसके लिए वास्तुशास्त्र में अनेक उपाय बताए गए हैं, आइए आपको बताते हैं इनके बारे में...............

भूत-प्रेत का साया होने पर व्यक्ति को अपने हाथ में रखनी चाहिए ये चीज, आत्माएं नहीं पहुंचा सकती नुकसान

वास्तुशास्त्र के अनुसार मिट्टी के छोटे से घड़े में पानी भरकर उसे उत्तर दिशा में रख दें इससे घर का वास्तु सही रहता है और आमदनी के स्रोत बनने लगते हैं। 

घर की दक्षिण-पश्चिम दिशा में पंचमुखी हनुमान जी की प्रतिमा या तस्वीर लगाकर प्रतिदिन उसकी पूजा करने से भी धन संबंधि समस्याओं से छुटकारा मिलता है।

कपड़े बदलते समय अगर आपकी जेब से गिर जाएं पैसे तो समझ लें ये होने वाला है आपके साथ

घर में भगवान वास्तु, धन कुबेर और माता लक्ष्मी की प्रतिमा भी होनी चाहिए और नित्य इनकी पूजा की जानी चाहिए। इससे व्यक्ति को आर्थित तंगी नहीं झेलनी पड़ती है।

(ये सभी जानकारियां शास्त्रों और ग्रंथों में वर्णित हैं, लेकिन इन्हें अपनाने से पहले किसी विशेष पंडित या ज्योतिषी की सलाह अवश्य ले लें।)

कहीं आपकी तरक्की की राह में भी तो बाधाएं उत्पन्न नहीं कर रहीं राशि अनुसार आपके अंदर की ये कमियां

भूत-प्रेत का साया होने पर व्यक्ति को अपने हाथ में रखनी चाहिए ये चीज, आत्माएं नहीं पहुंचा सकती नुकसान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.