नवरात्र के दिनों में अगर आपको मिलें ये संकेत तो समझ लें जल्द ही खुलने वाले हैं आपकी बंद किस्मत के दरवाजे

Samachar Jagat | Thursday, 04 Apr 2019 08:38:23 AM
If you get these signs in the days of Navaratri, then understand that the good time is going to start soon

धर्म डेस्क। हिंदू धर्म में नवरात्र का विशेष महत्व होता है, इस बार नवरात्र 6 अप्रैल से प्रारंभ हो रहे हैं और 14 अप्रैल को समाप्त होंगे। अगर आप भी नवरात्र का व्रत रखते हैं और ये जानना चाहते हैं कि माता आपकी भक्ति से प्रसन्न है या नहीं तो आप माता द्वारा दिए जा रहे संकेतों को समझें। इससे आपको पता चल जाएगा कि माता आपसे प्रसन्न हैं। वो कौनसे संकेत हैं जो माता प्रसन्न होने पर भक्त को देती हैं आइए आपको बताते हैं इनके बारे में .....................

यदि आपने नवरात्र का व्रत किया है और रात को सपने में आपको कोई सोलह श्रृंगार किए हुए महिला दिखती है तो समझ लें मां आप पर मेहरबान हैं और आपको आने वाले समय ​में किसी भी प्रकार की समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा।

नवरात्र में अगर आपको उल्लू दिखाई देता है तो समझ लें मां की आप पर विशेष कृपा है और जल्द ही आपकी किस्मत चमकने वाली है।

नवरात्र में अगर आपको अचानक कहीं कमल का फूल दिखाई दे तो समझ लें मां आपकी भक्ति से प्रसन्न हैं और हमेशा आप पर अपनी कृपा बनाए रखेंगी।

अगर आपको रात को सोते समय सपने में छोटी कन्या या शेर दिखाई दे तो समझ लें आपके द्वारा की गई नवरात्र की पूजा से मां प्रसन्न हैं। 

(ये सभी जानकारियां शास्त्रों और ग्रंथों में वर्णित हैं, लेकिन इन्हें अपनाने से पहले किसी विशेष पंडित या ज्योतिषी की सलाह अवश्य ले लें।)

कहीं आपकी तरक्की की राह में भी तो बाधाएं उत्पन्न नहीं कर रहीं राशि अनुसार आपके अंदर की ये कमियां

भूत-प्रेत का साया होने पर व्यक्ति को अपने हाथ में रखनी चाहिए ये चीज, आत्माएं नहीं पहुंचा सकती नुकसान


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.