अगर इन बातों का रखेंगे ध्यान तो माता लक्ष्मी कभी नहीं होगी आपसे नाराज

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Aug 2019 02:01:07 PM
If you keep these things in mind, then Goddess Lakshmi will never be angry with you

इंटरनेट डेस्क। जिस व्यक्ति पर माता लक्ष्मी की कृपा बनी रहती है उसे किसी भी प्रकार की समस्या का सामना नहीं करना पड़ा है। उसका जीवन आराम और सुख से व्यतीत होता है। माता लक्ष्मी को धन और सुख-समृद्धि की देवी माना जाता है।


जिन लोगों से माता लक्ष्मी नाराज हो जाती है उसे बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इन बातों का ध्यान रखकर माता लक्ष्मी को खुश रखा जा सकता है। माता लक्ष्मी ऐसे लोगों से खुश रहती है जो अपने माता-पिता और बड़ों का आदर करते हैं। उन्हीं लोगों के घर में मां लक्ष्मी का निवास होता है। 

इन राशियों के जातकों के लिए आज अच्छा रहेगा दिन, इन क्षेत्रों में होंगे फायदें

माता लक्ष्मी का निवास साफ घर में होता है। इसलिए घर में नियमित रूप से साफ-सफाई होनी आवश्यक है। माता लक्ष्मी को खुश रखने के लिए लोगों को सूर्याेदय से पहले उठना चाहिए। 

सावन के चौथे सोमवार को इन राशियों के जातकों के सपने होंगे पूरे

जिस परिवार में पति और पत्नी एक-दूसरे का सम्मान नहीं करते हैं, वहां से भी मां लक्ष्मी चली जाती है। अत: देवी लक्ष्मी की कृपा हासिल करने के लिए पति और पत्नी एक-दूसरे का सम्मान करें। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.