दीवारों पर करवाएंगे ये रंग तो घर में बरकरार रहेगी खुशियां

Samachar Jagat | Saturday, 14 Sep 2019 10:03:10 AM
If you make these colors on the walls, happiness will remain in the house

इंटरनेट डेस्क। हिन्दुओं का सबसे बड़ा त्योहार आने वाला है। इसके लिए लोगों ने  अपने घरों की साफ-सफाई करने की तैयारी कर ली है। अपने घरों को सुन्दर दिखाने के लिए लोग अपने घरों में पेंट करवाने वाले हैं। 


loading...

श्राद्धपक्ष का पहला दिन इन राशियों के लिए रहेगा खास

पेंट करवाने से घर सुंदर दिखने के साथ-साथ सकारात्मक ऊर्जा का वास होना भी बहुत ही आवश्यक है। इसी कारण घर को पेंट करवाते समय हमें उस बात का ध्यान रखना बहुत ही आवश्यक है कि कौनसा रंग वास्तुशास्त्र के लिहाज से शुभ होगा और जिससे घर में खुशहाली आएगी। 

इन राशियों के जातकों के लिए आज अच्छा रहेगा दिन, व्यापार में होगा फायदा

आपके डाइनिंग रूम का कलर ऐसा होना चाहिए कि आपके घर में खुशी और शांति दर्शाता हो। जिससे आपके घर में सकारात्मक उर्जा का वास होता हो। इसी कारण डाइनिंग रूम में नीले, हरे और पीले रंग का उपयोग करना चाहिए। 

व्यक्ति को अपने बेडरूम में गुलाबी, नीला, हरा, ग्रे, बैंगनी रंग का उपयोग करना चाहिए। वहीं लाल रंग तीव्र और बलशाली होने के कारण इसका उपयोग डाइनिंग रूम, किचन और बच्चों के शयनकक्ष में नहीं करना चाहिए।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.