अगर आपके दोस्त का व्यवसाय सही तरीके से नहीं चल रहा है तो उसे ​गिफ्ट करें ये चीज

Samachar Jagat | Friday, 01 Mar 2019 05:35:54 PM
If your friends business is not running properly, then gift him this thing

धर्म डेस्क। लाफिंग बुद्धा को घर में रखना बहुत ही शुभ माना जाता है, फेंगशुई में इसका बहुत महत्व है और ये माना जाता है कि जिस घर में लाफिंग बुद्धा होता है उस घर में धन -  संपदा की कमी नहीं होती है। वहीं अगर कोई अपने दोस्त या रिश्तेदार को लाफिंग बुद्धा उपहार में दे तो ये लेने वाले के लिए काफी लकी साबित होता है। ये माना जाता है कि जब आप अपने दोस्त को लाफिंग बुद्धा गिफ्ट करेंगे तो उसकी किस्मत चमक उठेगी और सफलता उसके कदम चूमेगी।

शिव प्रकोप से बचना चाहते हैं तो इस ​महाशिवरात्रि पर भूलकर ​भी भोलेनाथ को अर्पित ना करें ये चीज

आपको बता दें कि जब लाफिंग बुद्धा किसी को गिफ्ट किया जाता है तो गिफ्ट लेने वाले के भाग्य ही खोल देता है। वास्तुशास्त्र के अनुसार किसी का गिफ्ट किया हुआ लाफिंग बुद्धा घर में रखने से धन की कमी नहीं रहती है। अगर किसी को व्यापार -व्यवसाय में सफलता नहीं मिल रही है तो उसके लिए भी लाफिंग बुद्धा बहुत ही लाभदायक होता है। अगर व्यवसायिक स्थल पर गिफ्ट किया हुआ लाफिंग बुद्धा रखा जाए तो इससे व्यवसाय में तरक्की होने लगती है। 

महाशिवरात्रि पर अपनी राशि के अनुसार इन चीजों से करें भोलेनाथ का अभिषेक, सुख-समृद्धि में होगी प्राप्ति

लाफिंग बुद्धा को हमेशा मुख्य दरवाजे के पास में और जमीन से करीब तीन फीट की ऊंचाई पर रखना चाहिए। इससे घर में नकारात्मक ऊर्जा प्रवेश नहीं कर पाती है और घर में सकारात्मक ऊर्जा बनी रहती है। सकारात्मक वातावरण रहने से घर में सुख-शांति बनी रहती है।

(ये सभी जानकारियां शास्त्रों और ग्रंथों में वर्णित हैं, लेकिन इन्हें अपनाने से पहले किसी विशेष पंडित या ज्योतिषी की सलाह अवश्य ले लें।)

कहीं आपकी तरक्की की राह में भी तो बाधाएं उत्पन्न नहीं कर रहीं राशि अनुसार आपके अंदर की ये कमियां

इस एक मंत्र में छिपा हुआ है भगवान विष्णु के एक हजार नामों का सार, जाप करने से नहीं होती धन-संपदा की कमी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.