इस छोटी सी चीज को रखें घर में, होगी धन की बरसात

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2016 05:26:50 PM
Keep this little thing in the house will rain money

तिजोरी में पैसा, ज्वेलरी और अन्य बेशकीमती वस्तुएं रखी जाती हैं। ऐसे में यह जगह बहुत ही पवित्र और सकारात्मक ऊर्जा से भरपूर होनी चाहिए। जिससे कि घर में बरकत बनी रह सके और पैसों की कभी कमी न आए। यदि तिजोरी के आसपास कोई नकारात्मक शक्तियां सक्रिय हैं तो उससे वास्तुदोष उत्पन्न होता है और उस घर में कभी भी पैसों की कमी पूरी नहीं हो सकेगी। तिजोरी के पास वास्तुदोष न हो इसके लिए उपाय करने की आवश्यकता है जो इस प्रकार है.....

मोती शंख रखें घर में नहीं होगी धन की कमी

वास्तुदोष को दूर करने के लिए प्रतिदिन गणेशजी की विधिवत पूजा करें और किसी भी शुभ मुहूर्त में विशेष पूजा करें।

बेरोजगार अपने शयनकक्ष में करेंगे ये रंग तो जल्द ही मिलेगी जॉब

पूजन में गणेशजी के प्रतीक स्वरूप सुपारी रखी जाती है। इस सुपारी को पूजा पूर्ण होने के बाद अपनी तिजोरी में रख दें। पूजा में उपयोग की गई सुपारी में गणेश जी का वास होता है। इसे तिजोरी में रखने से तिजोरी के आसपास के क्षेत्र में सकारात्मक और पवित्र ऊर्जा सक्रिय रहेगी जो नकारात्मक शक्तियों को दूर रखेगी और तिजोरी के आसपास वास्तुदोष उत्पन्न नहीं होगा। यह सुपारी बहुत ही चमत्कारी होती है। जिस व्यक्ति के पास सिद्ध सुपारी होती है वह कभी भी पैसों की तंगी नहीं देखता, उसके पास हमेशा पर्याप्त पैसा रहता है।

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

कितना जानते है आप स्मार्टफोन में डाली जानें वाली सिम के बारे में?

सावधान! सेंकड हैंड स्मार्टफोन लेनें जा रहे है तो रुकिए...  

बडें काम के है गूगल के ये ऐप्स

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.