जीवन में घटित हो रही इन तीन घटनाओं से जान लें जल्द ही शुरू होने वाला है आपका बुरा वक्त

Samachar Jagat | Friday, 22 Feb 2019 10:07:18 AM
Learn from these three events happening in life  Your Bad Time Will Begin

धर्म डेस्क। ज्योतिषशास्त्र में शुभ और अशुभ संकेतों का वर्णन किया गया है यानि व्यक्ति जीवन में घटित हो रही घटनाओं से ये जान सकता है कि उसके साथ कुछ अच्छा होने वाला है या बुरा। हम आपको यहां उन संकेतों के बारे में बता रहे हैं जो जीवन में आने वाली परेशानियों की ओर ईशारा करती हैं, आइए जानते हैं ऐसे कौनसे संकेत हैं जो बताते हैं कि आने वाला समय आपके लिए अच्छा नहीं है .....................

कुछ लोगों के सोने - चांदी के जेवर बार - बार खोते रहते हैं, आपको बता दें कि जेवरों का इस तरह से खोना शुभ नहीं माना जाता है, ये आने वाले समय में धन हानि और सेहत खराब होने का संकेत होता है। 

इस मंदिर में रात को रूकना है मना, जो रूका वो नहीं देख पाया सुबह का सूरज

मधुमक्खी का घर में छत्ता बनाना सही नहीं माना जाता है, अगर मधुमक्खी बार - बार घर में छत्ता बनाए तो समझ लेना चाहिए कि घर का कोई बुजुर्ग ​बीमार पड़ने वाला है। 

श्रीमद भगवद गीता के श्लोकों में छिपा हुआ है डायबिटीज का इलाज

वैसे तो अधिकतर सभी घरों में छिपकलियां होती हैं लेकिन आपने देखा होगा कुछ घरों में छिपकलियां अपना ढेरा बना लेती हैं यानि कई छिपकलियां रहती हैं, ​घर में ज्यादा छिपकलियों का होना शुभ नहीं माना जाता है और यह धन की कमी का संकेत होता है। 

(ये सभी जानकारियां शास्त्रों और ग्रंथों में वर्णित हैं, लेकिन इन्हें अपनाने से पहले किसी विशेष पंडित या ज्योतिषी की सलाह अवश्य ले लें।)

कहीं आपकी तरक्की की राह में भी तो बाधाएं उत्पन्न नहीं कर रहीं राशि अनुसार आपके अंदर की ये कमियां

भूत-प्रेत का साया होने पर व्यक्ति को अपने हाथ में रखनी चाहिए ये चीज, आत्माएं नहीं पहुंचा सकती नुकसान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.