इन पांच राशि के जातकों के लिए खुशियां और धन लाभ के योग लेकर आ रही है महाशिवरात्रि

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Feb 2019 07:30:01 AM
Mahashivratri is coming with the sum of money benefits for the people of these five zodiac sign

धर्म डेस्क। महाशिवरात्रि 4 मार्च को है और इस दिन भगवान शिव की पूजा - अर्चना की जाती है। कुछ राशि के जातकों के लिए शिवरात्रि खुशियां और धन लाभ के योग लेकर आ रही है। महाशिवरात्रि पर किन राशि के जातकों के जीवन में खुशियों का संचार होगा आइए आपको बताते हैं इसके बारे में ..........

 

वृष राशि :-

वृष राशि के जातकों के लिए ये महाशिवरात्रि शुभ रहेगी और उनके लिए तरक्की के रास्ता खुलेंगे। इस राशि के जातक जिस काम को अपने हाथ में लेंगे उसमें इन्हें सफलता मिलेगी।  

मिथुन राशि :-

मिथुन राशि के जातकों के लिए भी महाशिवरात्रि शुभ योग लेकर आ रही है, इस राशि के जातकों के लिए आने वाले समय में आर्थिक लाभ के योग बन रहे हैं। 

इन राशि के जातकों का स्वभाव होता है शर्मिला, कैसे करेंगे वेलेंटाइन डे पर अपने प्यार का इजहार

सिंह राशि :-

सिंह राशि के जातकों के लिए भी इस बार की महाशिवरात्रि सकारात्मक परिणाम लेकर आ रही है। इस राशि के जातकों के लिए व्यापार में लाभ के योग बन रहे हैं, वहीं जो लोग काफी दिनों से बेरोजगार चल रहे हैं उन्हें रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे।

वृश्चिक राशि :-

वृश्चिक राशि के जातकों को महाशिवरात्रि से लाभ होगा, जो जातक अपना व्यवसाय प्रारंभ करना चाहते हैं उनके लिए ये समय उचित है, अभी प्रारंभ किए गए व्यापार से आगे चलकर लाभ होगा।  

कुंभ राशि :-

कुंभ राशि के जातकों पर भगवान शिव की विशेष कृपा रहेगी और महाशिवरात्रि इनके लिए सुख और संपन्नता के योग लेकर आ रही है, इस राशि के जातकों के जीवन में उत्साह का संचार होगा।

(आपकी कुंडली के ग्रहों के आधार पर राशिफल और आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में भिन्नता हो सकती है। पूर्ण जानकारी के लिए कृपया किसी पंड़ित या ज्योतिषी से संपर्क करें।)

कहीं आपकी तरक्की की राह में भी तो बाधाएं उत्पन्न नहीं कर रहीं राशि अनुसार आपके अंदर की ये कमियां

भूत-प्रेत का साया होने पर व्यक्ति को अपने हाथ में रखनी चाहिए ये चीज, आत्माएं नहीं पहुंचा सकती नुकसान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.