नौकरी पर खतरा मंडरा रहा है तो अपनाएं काजल के अचूक टोटके

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Nov 2016 03:26:51 PM
नौकरी पर खतरा मंडरा रहा है तो अपनाएं काजल के अचूक टोटके

सुंदरता बढ़ाने के लिए महिलाएं अपनी आंखों में काजल लगाती हैं, वहीं बच्चों को बुरी नजर से बचाने के लिए काजल लगाया जाता है। इसके अलावा काजल का प्रयोग टोटके के रूप में भी किया जाता है आइए आपको बताते हैं इन टोटकों के बारे में...

बहुत ही काम के हैं ये फेंगशुई टिप्स

शनिवार के दिन एक काले कपड़े में पानी वाला नारियल लपेटकर उस कपड़े पर काजल की 21 बिंदियां लगा दें। उसके बाद इस नारियल को घर के बाहर टांग दें, घर के सदस्यों के बीच चल रहा मनमुटाव दूर होगा।

एक शीशी में काला सुरमा भरकर शनिवार के दिन अपने सिर से पैरों तक 9 बार वारकर उसे जमीन में गाड़ दें, गाड़ने के बाद इसे पलटकर ना देखें। इससे आपके अंदर की नकारात्मकता का नाश होगा।

शनिवार को रात को सोते समय काजल अवश्य लगाकर सोएं।

सूर्यपुत्र होने के बाद भी कर्ण को क्यों कहा जाता है सूतपुत्र

अगर आपकी कुंडली में बैठा मंगल आपको अशुभ फल दे रहा है तो आपको अपनी आंखों में सफेद सुरमा लगाना चाहिए, ऐसा करने से आपको मंगल का शुभ फल प्राप्त होने लगेगा।

अगर आपकी नौकरी पर कोई खतरा मंडरा रहा है या ट्रांसफर से बचना चाहते हैं तो 5 ग्राम की एक डली वाला सुरमा लेकर उसे जमीन में गाड़ दें, डली एक ही होनी चाहिए और 5 ग्राम की ही होनी चाहिए।

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

सुबह के नाश्ते में बनाएं पनीर के पकोड़े

डिनर में बनाएं तंदूरी गोभी

सिंधी दाल

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.