मई माह होने वाला है शुरू, इन तीन राशि के जातकों पर रहेगी माता लक्ष्मी की विशेष कृपा

Samachar Jagat | Thursday, 25 Apr 2019 07:00:02 AM
Mata Lakshmi will be specially blessed on these three zodiac people in the month of May

धर्म डेस्क। मई माह शुरू होने वाला है इस माह में कुछ जातकों के लिए धन लाभ के योग बन रहे हैं, हम आपको यहां बता रहे है उन तीन राशि के जातकों के बारे में जिनके इस माह में वारे-न्यारे होंगे। आइए जानते हैं इसके बारे में .......

मिथुन राशि :-

मिथुन राशि के जातकों के लिए ये माह काफी अच्छा रहने वाला है, इस राशि के जातकों पर इस माह में माता लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी। इस माह में धन आगमन के स्रोत बनेंगे जिससे मन में उत्साह रहेगा। वहीं अगर आप इस माह में शेयर बाजार में निवेश करते हैं तो इससे आपको आगे चलकर लाभ होगा।

अगर इस मंदिर में पति-पत्नी एक साथ कर लें माता के दर्शन तो वैवाहिक जीवन में परेशानियां हो जाती है शुरू

सिंह राशि :-

सिंह राशि के जातक इस माह में अगर कोई नया कार्य प्रारंभ करते हैं तो उन्हें इससे लाभ होगा, मेहनत से कार्य करें और मौके का पूरा फायदा उठाएं। वहीं अगर आप पहले से कोई कार्य कर रहे हैं तो आपको इसमें फायदा होगा। 

महाभारत के युद्ध में अहम भूमिका निभाने वाली ये महिला हवनकुंड से हुई उत्पन्न, जानिए जन्म से जुड़ी रोचक कथा के बारे में..

कुंभ राशि :-

कुंभ राशि के जातक इस माह में धन लाभ होने से काफी खुश और प्रसन्न रहेंगे, अगर आपने किसी को पैसे उधार दे रखे हैं तो वो मिल सकते हैं। अगर आप नौकरी करते हैं तो माता लक्ष्मी की कृपा से इस माह में आपकी तरक्की हो सकती है। धन आगमन से आपके जीवन में उत्साह का संचार होगा। 

(आपकी कुंडली के ग्रहों के आधार पर राशिफल और आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में भिन्नता हो सकती है। पूर्ण जानकारी के लिए कृपया किसी पंड़ित या ज्योतिषी से संपर्क करें।)

सत्यवती ने इन तीन शर्तों को पूरा करने के बाद किया था ऋषि पाराशर के प्रेम को स्वीकार, जानिए क्या था इसका महाभारत से संबंध

जानिए! चारों युगों में पाप और पुण्य की मात्रा के अलावा और किन-किन चीजों में हुआ परिवर्तन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.