जिन पुरूषों का विवाह लंबे और घने बाल वाली महिला से होता है, वे होते हैं....

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Apr 2019 04:35:35 PM
Men who are married to a long and thick hair woman, They are

धर्म डेस्क। समुद्रशास्त्र में स्त्रियों को लेकर कुछ खास तथ्य बताए गए हैं जिनसे ये पता चलता है कि कौनसी स्त्री बहुत ही भाग्यशाली होती है। ये माना जाता है कि इन स्त्रियों का विवाह जिस पुरूष से होता है उसकी किस्मत के बंद दरवाजे खुल जाते हैं। हम आपको यहां महिलाओं के कुछ खास अंगों के बारे में बता रहे हैं जिनका लंबा होना शुभ माना जाता है, आइए जातने हैं इसके बारे में  .......

मां दुर्गा का आर्शीवाद प्राप्त करने के लिए नवरात्र की पूजा करते समय राशिअनुसार पहनें इस रंग के कपड़े

समुद्रशास्त्र के अनुसार जिन महिलाओं के बाल लंबे और घने होते हैं उन्हें बहुत ही किस्मतवाली माना जाता है। ऐसी महिलाएं अपने पति के लिए लकी होती हैं।

आपने देखा होगा कि कुछ महिलाओं के हाथ अन्य की अपेक्षा लंबे होते हैं, जिन महिलाओं के हाथ लंबे होते हैं वे खुद तो किस्मत की धनी होती ही हैं इसके साथ ही जिस घर में इनका विवाह होता है वहां भी धन-संपदा की कमी नहीं होती है।

Navratri special: मां दुर्गा को प्रसन्न करने के लिए नौ दिनों तक राशि अनुसार करें इन मंत्रों का जाप

समुद्रशास्त्र के अनुसार लंबे पैर वाली महिलाएं भी बहुत ही भाग्यशाली होती हैं, ऐसी महिलाओं को कभी भी पैसों की कमी नहीं होती है।

( इस आलेख में दी गई जानकारियां धार्मिक आस्थाओं और लौकिक मान्यताओं पर आधारित हैं, जिसे मात्र सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है । )

कहीं आपकी तरक्की की राह में भी तो बाधाएं उत्पन्न नहीं कर रहीं राशि अनुसार आपके अंदर की ये कमियां

भूत-प्रेत का साया होने पर व्यक्ति को अपने हाथ में रखनी चाहिए ये चीज, आत्माएं नहीं पहुंचा सकती नुकसान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.