ऐसी महिला से विवाह करने पर खुल जाती है पुरुषों की किस्मत

Samachar Jagat | Saturday, 08 Dec 2018 05:06:44 PM
Mens luck opens when they marry a woman

धर्म डेस्क। कुछ स्त्रियों को बहुत ही लकी माना जाता है और ये माना जाता है कि ये पुरूष की किस्मत के दरवाजे खोल देती हैं। समुद्रशास्त्र में स्त्रियों को लेकर कुछ खास तथ्य बताए गए हैं जिनसे ये पता चलता है कि कौनसी स्त्री बहुत ही भाग्यशाली होती है, हम आपको यहां महिलाओं के कुछ खास अंगों के बारे में बता रहे हैं जिनका लंबा होना शुभ माना जाता है, आइए जातने हैं इसके बारे में ..............

जानिए! क्यों मनी प्लांट को घर में लगाना माना जाता है शुभ

समुद्रशास्त्र के अनुसार जिन महिलाओं के बाल लंबे और घने होते हैं उन्हें बहुत ही किस्मतवाली माना जाता है। ऐसी महिलाएं अपने पति के लिए लकी होती हैं।

समुद्रशास्त्र के अनुसार लंबे पैर वाली महिलाएं भी बहुत ही भाग्यशाली होती हैं, ऐसी महिलाओं को कभी भी पैसों की कमी नहीं होती है।

कहीं आपकी तरक्की की राह में भी तो बाधाएं उत्पन्न नहीं कर रहीं राशि अनुसार आपके अंदर की ये कमियां

The person who keeps a watch on the other woman never gets it

आपने देखा होगा कि कुछ महिलाओं के हाथ अन्य की अपेक्षा लंबे होते हैं, जिन महिलाओं के हाथ लंबे होते हैं वे खुद तो किस्मत की धनी होती ही हैं इसके साथ ही जिस घर में इनका विवाह होता है वहां भी धन-संपदा की कमी नहीं होती है।

( ये सभी जानकारियां शास्त्रों और ग्रंथों में वर्णित हैं, लेकिन इन्हें अपनाने से पहले किसी विशेष पंडित या ज्योतिषी की सलाह अवश्य ले लें। )

कहीं आपकी तरक्की की राह में भी तो बाधाएं उत्पन्न नहीं कर रहीं राशि अनुसार आपके अंदर की ये कमियां

भूत-प्रेत का साया होने पर व्यक्ति को अपने हाथ में रखनी चाहिए ये चीज, आत्माएं नहीं पहुंचा सकती नुकसान


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.