चमत्कारी है इस झरने का पानी, अगर प्रेमी जोड़ा इसमें स्नान कर ले तो उन्हें कोई नहीं कर सकता एक-दूसरे से अलग

Samachar Jagat | Tuesday, 28 May 2019 01:26:01 PM
Miraculous water of this waterfall, if the lover added a bath in it then no one can separate them from each other

इंटरनेट डेस्क। मध्यप्रदेश के शिवपुरी के भदैया कुंड का वाटर फॉल अपनी अनोखी खासियत की वजह से काफी प्रसिद्ध है। इस वाटर फॉल के बारे में कहा जाता है कि अगर कोई प्रेमी जोड़ा एक साथ इसमें स्नान कर लेता है तो वह हमेशा के लिए एक-दूसरे का हो जाता है और कोई भी उन्हें अलग नहीं कर सकता है। 

भारतीयों का पसंदीदा डेस्टिनेशन बनता जा रहा है मकाओ, लगातार बढ़ रही है यहां जाने वाले पर्यटकों की संख्या

इस झरने की काफी मान्यता है, लोगों का मानना है कि अगर किसी व्यक्ति के वैवाहिक जीवन में परेशानियां आ रही हों या पति-पत्नी के बीच झगड़ा चल रहा हो तो अगर ऐसे पति-पत्नी इस कुंड में स्नान कर लें तो उनके बीच का विवाद दूर हो जाता है। ये झरना केवल बारिश के मौसम में ही रहता है और बाकी समय पानी के अभाव में यहां पर सूखा रहता है। 

देश का पहला महिलाओं द्वारा संचालित रेलवे स्टेशन, यहां गार्ड से लेकर सफाई कर्मियों के रूप में महिलाओं को देखकर लोग रह जाते हैं हैरान

माना जाता है कि चट्टानों के बीच से आने वाला ये पानी चमत्कारी है। इसी वजह से यहां पर प्रेमी जोड़ों के साथ ही, शादीशुदा जोड़े भी आते हैं और एक-दूसरे के साथ सुखपूर्वक जीवन यापन करने की कामना के साथ इस झरने में स्नान करते हैं।

अजब-गजब: लेफ्ट में नहीं राईट में धड़कता हैं इस व्यक्ति का दिल, शरीर के कई अंग हैं उल्टी दिशा में

कान में दिल्ली: शहर को शूटिंग स्थल के रूप में बढ़ावा दे रहा है पर्यटन विभाग


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.