लोबान का धुआं करने से नकारात्मक शक्तियां रहती हैं घर से दूर

Samachar Jagat | Saturday, 14 Apr 2018 03:59:23 PM
Negative powers are kept away from the fires of frankincense

धर्म डेस्क। धर्म डेस्क। शनिदेव देवों के देव हैं जिस पर ये मेहरबान हो जाएं उसके लिए ये धन, शौहरत और बुलंदियों के द्वार खोल देते हैं और जिस पर से ये अपनी कृपा का हाथ हटा लें वो व्यक्ति बीमारियों और परेशानियों से घिर जाता है। शनिवार का दिन शनिदेव को बहुत प्रिय है, इस दिन शनिदेव की पूजा करने से वे प्रसन्न होते हैं और भक्त की सभी मनोकामनाएं पूरी करते हैं। 

जानिए! दूध से जुड़े कुछ शकुन-अपशकुन के बारे में .......

वहीं आपको बता दें कि शनिवार के दिन काली शक्तियों का प्रभाव भी रहता है ऐसे में काली शक्तियों को घर से दूर करने के लिए इस दिन अगर घर में धूप की जाए तो इससे नकारात्मक शक्तियां घर में प्रवेश नहीं कर पाती हैं। 

धनवान बनने के लिए व्यक्ति की कुंडली में होने चाहिए ये योग

शनिदेव को लोबान बहुत प्रिय है अगर शनिवार के दिन लोबान का धुआं घर में किया जाए तो इससे घर का वास्तुदोष दूर होता है और घर में सुख-शांति बनी रहती है। 

Source-Google

(इस आलेख में दी गई जानकारियां धार्मिक आस्थाओं और लौकिक मान्यताओं पर आधारित हैं, जिसे मात्र सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है।)

जानिए कौन था सहस्त्रार्जुन और क्या था इसका रावण से संबंध

धन वृद्धि के लिए दीपक जलाते समय करें इन नियमों का पालन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.