निर्जला एकादशी आज, इन पांच राशि के जातकों पर रहेगी भगवान विष्णु की विशेष कृपा

Samachar Jagat | Thursday, 13 Jun 2019 07:13:12 AM
Nirajla Ekadashi today, the special grace of Lord Vishnu will remain on the people of these five zodiac

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

धर्म डेस्क। आज निर्जला एकादशी है और इस दिन भगवान विष्णु की पूजा—अर्चना की जाती है। कुछ राशि के जातकों के लिए निर्जला एकादशी खुशियां और धन लाभ के योग लेकर आई है। आज किन राशि के जातकों के जीवन में खुशियों का संचार होगा आइए आपको बताते हैं इसके बारे में

वृष राशि :-


वृष राशि के जातकों के लिए ये निर्जला एकादशी शुभ रहेगी और उनके लिए तरक्की के रास्ता खुलेंगे। इस राशि के जातक आज जिस काम को अपने हाथ में लेंगे उसमें इन्हें सफलता मिलेगी।  

मिथुन राशि :-


मिथुन राशि के जातकों के लिए भी निर्जला एकादशी शुभ योग लेकर आई है, इस राशि के जातकों के लिए आने वाले समय में आर्थिक लाभ के योग बन रहे हैं। 

सिंह राशि :-

सिंह राशि के जातकों के लिए आज व्यापार में लाभ के योग बन रहे हैं, वहीं जो लोग काफी दिनों से बेरोजगार चल रहे हैं उन्हें रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे। 

वृश्चिक राशि :-

वृश्चिक राशि के जो जातक अपना व्यवसाय प्रारंभ करना चाहते हैं उनके लिए ये समय उचित है, अभी प्रारंभ किए गए व्यापार से आगे चलकर लाभ होगा।  

कुंभ :-


कुंभ राशि के जातकों पर भगवान विष्णु की विशेष कृपा रहेगी और निर्जला एकादशी इनके लिए सुख और संपन्नता के योग लेकर आई है। आज इस राशि के जातकों के जीवन में उत्साह का संचार होगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.