इस वास्तु उपाय को अपनाकर रात को सुकून से सोएं

Samachar Jagat | Saturday, 12 May 2018 01:40:06 PM
Sleep with ease by adopting this Vaastu Measure

धर्म डेस्क। कई बार रात को सोते-सोते बच्चे डर जाते हैं या उन्हें अकेले सोने में डर लगता है, वहीं आपको रात को अच्छे से नींद नहीं आती है तो इसके पीछे वास्तुदोष भी हो सकता है। वास्तुशास्त्र में इन परेशानियों के लिए कुछ उपाय भी बताए गए हैं। आइए आपको बताते हैं इन उपायों के बारे में....

धनवान बनने के लिए व्यक्ति की कुंडली में होने चाहिए ये योग

छोटे बच्चों को अकेले सोने से डर लगता है तो करें ये उपाय :-

अगर छोटे बच्चों को अपने कमरे में अकेले रहने पर ड़र लगता हो तो उनके बेड के सिराहने के पास दोनों किनारों में तांबे की तार से बने स्प्रिंगनुमा छल्ले डाल दें। इन्हें डालने से नकारात्मकता को दूर किया जा सकता है।

जानिए कौन था सहस्त्रार्जुन और क्या था इसका रावण से संबंध

आपको यदि रात को अच्छी नींद नहीं आती तो करें ये उपाय :-

यदि आपको रात के समय नींद नहीं आती हो या फिर भयानक सपने आते हो तो अपने कमरे में एक जीरो वाट का पीले रंग का नाइट लैप या बल्ब लगा कर रखें। पीले रंग का नाइट लैप उस कमरे में बाहर से आनी वाली नकारात्मक ऊर्जा को दूर भगाता है।

(आपकी कुंडली के ग्रहों के आधार पर राशिफल और आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में भिन्नता हो सकती है। पूर्ण जानकारी के लिए कृपया किसी पंड़ित या ज्योतिषी से संपर्क करें।)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.