ऐसे पुरूषों का विवाह होता है धनवान स्त्री से, किस्मत के होते हैं धनी

Samachar Jagat | Monday, 30 Jul 2018 05:23:06 PM
Such men marry a rich woman, Are rich in luck

धर्म डेस्क। जिन लोगों के दांतों के बीच में गैप या खाली जगह होती है उन्हें खूबसूरत नहीं समझा जाता है। ऐसे लोग खुलकर हंसने में भी शर्म महसूस करते हैं। क्या आपको पता है कि सुंदरता की दृष्टि से ऐसे लोग भले ही दूसरों से पीछे हों, ऐसे लोग भाग्य और किस्मत के धनी होते हैं। समुद्रशास्त्र में जिनके दांतों के बीच गैप हो उनके बारे में कुछ खास बातें बताई गई हैं जो इस प्रकार हैं......

घर में बनी रहे सकारात्मक ऊर्जा इसके लिए घर में रखें ये छोटी सी चीज

जिन लोगों के दांतों के बीच में गैप या खाली जगह होती है ऐसे लोगों को कभी भी धन की कमी नहीं होती है। ये लोग कमाने और खर्च करने दोनों की कामों में आगे होते हैं। ये बिना परवाह किए दिल खोलकर खर्चा करते हैं। 

जिन पुरूषों के दांतों के बीच में गैप होता है ऐसे पुरूषों का विवाह धनवान महिला से होता है जो हर परिस्थिति में पूरी जिंदगी उनका साथ निभाती है। 

ऐसे लोग खाने -पीने के शौकीन होते हैं और मौज -मस्ती से अपना जीवन व्यतीत करते हैं।

जिन लोगों के दांतों के बीच में गैप होता है ऐसे लोग न तो खुद दूसरों के काम या जिंदगी में दखल देते हैं और न ही इन्हें अपने जीवन में दूसरों की दखलंदाजी पसंद होती है। 

सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार ऐसे लोग जल्दी ही किसी से भी दोस्ती कर लेते हैं और वे अपनी दोस्ती को पूरे मन से निभाते भी हैं।

(इस आलेख में दी गई जानकारियां धार्मिक आस्थाओं और लौकिक मान्यताओं पर आधारित हैं, जिसे मात्र सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है।)

अगर आप भी चाहते हैं कि आपका नया प्लॉट वास्तुदोष से मुक्त हो तो इन चीजों का रखें ध्यान

अगर चाहते हैं कि माता लक्ष्मी आप पर रहें मेहरबान तो इस तरह से अपनी झाडू का रखें ध्यान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.