मार्च माह के तीसरे सप्ताह में इन 6 राशि के जातकों के जीवन में होगा खुशियों का संचार

Samachar Jagat | Sunday, 17 Mar 2019 07:00:04 AM
the happiness of the people of these 6 zodiac will be communicated In the third week of March

धर्म डेस्क। मार्च माह का तीसरा सप्ताह शुरू होने वाला है, आने वाला सप्ताह इन 6 राशि के जातकों के जीवन में खुशियों का संचार करेगा। ये राशियां कौनसी हैं आइए आपको बताते हैं इसके बारे में .......

वृष राशि :-

वृष राशि के जातकों के लिए मार्च माह का तीसरा सप्ताह नौकरी-व्यवसाय के मामले में बहुत शुभ रहेगा, आप अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में कामयाब हो सकते हैं। आने वाले सप्ताह में इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति ठीक-ठाक बनी रहने के आसार हैं।

भारत के इन शिव मंदिरों में दिखता है भोलेनाथ का अनोखा रूप, लोग देखकर रह जाते हैं हैरान

Samachar Jagat

मिथुन राशि :-

जो जातक अपने जीवन में किसी साथी के आने का इंतजार कर रहे हैं उनके लिए मार्च माह का तीसरा सप्ताह बहुत ही भाग्यशाली साबित हो सकता है। व्यवसायी जातकों के लिए नई परियोजना को अमल में लाने का यह अच्छा समय हो सकता है।

वृश्चिक राशि :-

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए मार्च माह के तीसरे सप्ताह में सब कुछ अच्छा होने के आसार हैं। घर से लेकर दफ्तर तक हर जगह एक सकारात्मक ऊर्जा अपने आस-पास महसूस कर सकते हैं। इस समय आप किसी जरुरतमंद की सहायता कर पुण्य कमा सकते हैं।

धनु राशि :-

धनु राशि के जातक मार्च माह के तीसरे सप्ताह में मौज मस्ती के मूड में रह सकते हैं, आपको अपने चारों ओर सकारात्मक ऊर्जा और आशावादी सोच ही नजर आएगी। यदि आप अपने लिए कुछ खास करना चाहते हैं तो यह समय एकदम उचित है।

सभी प्राणियों पर नजर रखते हैं आकाश में बैठे पूषन देवता, जानिए क्यों आया शिवजी को उन पर क्रोध

Samachar Jagat

मकर राशि :-

मार्च माह के तीसरे सप्ताह में मकर राशि के जातकों को कोई विशेष शुभ समाचार मिल सकता है, जिससे मन प्रसन्न रहेगा, नौकरी व व्यवसाय करने वाले जातकों को भी अच्छे प्रदर्शन से लाभ प्राप्त होगा।

मीन राशि :-

मीन राशि के जातकों का मार्च माह के तीसरे सप्ताह में उत्साह और जोश एकदम शिखर पर रहने के आसार हैं। करियर के लिहाज से भी यह सप्ताह आपके लिए कुछ सकारात्मक परिवर्तन लेकर आ सकता है।

(आपकी कुंडली के ग्रहों के आधार पर राशिफल और आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में भिन्नता हो सकती है। पूर्ण जानकारी के लिए कृपया किसी पंड़ित या ज्योतिषी से संपर्क करें।)

भूत-प्रेत बाधाओं से मुक्ति पाने के लिए दूर-दूर से इस मंदिर में आते हैं लोग और ठीक होकर लौटते हैं अपने घर

इन कामों को करने से घर में उत्पन्न होता है वास्तुदोष, परिवार के सदस्यों के बीच बनता है झगड़े का कारण



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.