इन पांच राशियों के जातक आज करें भगवान शिव के इस प्रिय मंत्र का जाप, सभी मनोकामनाएं होंगी पूरी

Samachar Jagat | Monday, 27 May 2019 07:55:02 AM
The people of these five zodiac signs today, chanting this beloved mantra of Lord Shiva, all the desires will be fulfilled

धर्म डेस्क। भोलेनाथ को प्रसन्न करना बहुत ही आसान है, भगवान शिव अगर किसी व्यक्ति से प्रसन्न हो जाते हैं तो उसके लिए सुख-समृद्धि के भंडार खोल देते हैं। सोमवार का दिन शिव जी को प्रसन्न करने का सबसे उत्तम दिन माना जाता है। इस दिन अगर पूरे विधि विधान से शिवजी की पूजा की जाए और व्रत रखा जाए तो इससे व्यक्ति को आसानी से शिव कृपा की प्राप्ति हो जाती है।

आज सोमवार है और आज पांच राशियों को शिव कृपा प्राप्त करने के लिए शिव पूजा के साथ एक

खास मंत्र का जाप करने की आवश्यकता है। अगर इन पांच राशियों के जातक आज शिवजी को प्रिय इस खास मंत्र का जाप करेंगे तो इससे इन्हें मनोवांछित फल की प्राप्ति होगी। किन राशियों को आज भगवान शिव को कौनसे मंत्र का जाप करने से लाभ होगा आइए आपको बताते हैं इनके बारे में ...............

ये पांच राशियां हैं, मिथुन, कर्क, तुला, धनु और मीन। इन पांच राशि के जातकों को आज शिव पूजा के साथ ही भगवान शिव के प्रिय महामृत्युंजय मंत्र का जाप करने से लाभ होगा। 

महामृत्युंजय मंत्र :—

ॐ त्र्यम्बकं यजामहे सुगन्धिं पुष्टिवर्धनम्।
उर्वारुकमिव बन्धनान्मृत्योर्मुक्षीय मामृतात्॥

(आपकी कुंडली के ग्रहों के आधार पर राशिफल और आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में भिन्नता हो सकती है। पूर्ण जानकारी के लिए कृपया किसी पंड़ित या ज्योतिषी से संपर्क करें।)

जो व्यक्ति करता है इन लोगों से मुकाबला, उसे करना पड़ता है हार का सामना

नकारात्मकता का प्रतीक होती हैं ये तस्वीरें, घर में रखने से व्यक्ति को करना पड़ता है अनेक प्रकार की परेशानियों का सामना



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.