अप्रैल माह का चौथा सप्ताह हुआ शुरू, इन तीन राशि के जातकों के जीवन में होगा प्रेम का संचार

Samachar Jagat | Monday, 22 Apr 2019 07:00:02 AM
The people of these three zodiac Will be the communication of love in life in this week

धर्म डेस्क। अप्रैल माह का चौथा और अंतिम सप्ताह प्रारंभ हो चुका है। इस सप्ताह में किन तीन राशि के जातकों को अपने प्रेम में सफलता मिलेगी, इसके बारे में हम आपको यहां बता रहे हैं, आइए जानते हैं किन तीन राशि के जातकों के लिए प्रेम से सराबोर रहेगा अप्रैल माह का चौथा सप्ताह...

मेष राशि :-

मेष राशि के जातकों के लिए अप्रैल माह का यह सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है, आपको इस सप्ताह आपके प्रेमी का साथ मिलेगा, जिससे पूरा सप्ताह मौज-मस्ती में व्यतीत होगा।

इस गांव में नहीं होती है हनुमान जी की पूजा, इस वजह से बजरंगबली से नाराज हैं यहां के लोग

कन्या राशि :-

कन्या राशि के जातकों के लिए भी यह सप्ताह बहुत कुछ लेकर आ रहा है, इस सप्ताह में जो लोग अपने प्रेमी की तलाश कर रहे हैं उन्हें प्यार के मामले में सफलता मिलेगी। 

माता सीता की ये बात सुनकर हनुमान जी ने अपने पूरे शरीर पर लगा लिया सिंदूर, जानिए इस रोचक कथा के बारे में ....

मकर राशि :-

मकर राशि के जातकों के लिए भी ये सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है, जो लोग अविवाहित हैं उन्हें इस सप्ताह प्रेमी के रूप में उनका जीवन साथी मिल सकता है, जिससे जीवन में उत्साह का संचार होगा।

(आपकी कुंडली के ग्रहों के आधार पर राशिफल और आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में भिन्नता हो सकती है। पूर्ण जानकारी के लिए कृपया किसी पंड़ित या ज्योतिषी से संपर्क करें।)

सत्यवती ने इन तीन शर्तों को पूरा करने के बाद किया था ऋषि पाराशर के प्रेम को स्वीकार, जानिए क्या था इसका महाभारत से संबंध

जानिए! चारों युगों में पाप और पुण्य की मात्रा के अलावा और किन-किन चीजों में हुआ परिवर्तन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.