प्यार के मामले में बहुत भाग्यशाली होते हैं इस राशि के जातक, हर परिस्थिति में रहते हैं खुश

Samachar Jagat | Tuesday, 30 Apr 2019 07:00:02 AM
The people of this zodiac are very fortunate in the case of love Are happy in every situation

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

धर्म डेस्क। कुछ राशियों के जातक हर परिस्थिति में जिंदादिली से रहते हैं तो किसी राशि के जातक छोटी सी परेशानी से घबरा जाते हैं। हम आपको यहां धनु राशि के जातकों के बारे में बता रहे हैं, आइए जानते हैं धनु राशि के जातकों के स्वभाव के बारे में .........

धनु राशि के लोगों का सबसे बड़ा गुण ये होता है कि ये व्यक्ति को उसी रूप में स्वीकार करते हैं जैसा वह है और इसी कारण कोई भी इंसान जैसे ही धनु राशि के लोगों से मिलता है तो कुछ ही समय में इनसे घुलमिल जाता है और इसका साथ उसे अच्छा लगने लगता है। इसी वजह से इनके प्रशंसक बहुत ज्यादा होते हैं।

अगर इस मंदिर में पति-पत्नी एक साथ कर लें माता के दर्शन तो वैवाहिक जीवन में परेशानियां हो जाती है शुरू

धनु राशि के लोग अकेले घूमना पसंद करते हैं और वे जहां भी जाते हैं वहां घर की तरह आराम से रहते हैं यानि उन्हें दूसरी जगहों पर जाने से असुविधा या परेशानी नहीं होती है। 

धनु राशि के लोग किसी भी तरह की स्वस्थ बहस करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं और वे कभी भी और कहीं भी किसी भी बात को लेकर वाद-विवाद कर सकते हैं। 

महाभारत के युद्ध में अहम भूमिका निभाने वाली ये महिला हवनकुंड से हुई उत्पन्न, जानिए जन्म से जुड़ी रोचक कथा के बारे में....

इस राशि के जातक प्यार के मामले में बहुत भाग्यशाली होते हैं, अगर किसी से प्यार करते हैं तो ये इसे इमानदारी से निभाते हैं और ये अपने लव पार्टनर को बहुत प्यार और पूरा सपोर्ट करते हैं।

धनु राशि के लोग दूसरों के लिए अच्छा बनने का प्रयास करते हैं और सभी को प्यार और आशावाद से भरी सर्वोत्तम सलाह देते हैं। ये तब तक कोई शिकायत नहीं करते हैं जब तक की मुद्दा बड़ा न हो यानि छोटी-छोटी बातों पर ये दूसरों से झगड़ा नहीं करते हैं।

(आपकी कुंडली के ग्रहों के आधार पर राशिफल और आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में भिन्नता हो सकती है। पूर्ण जानकारी के लिए कृपया किसी पंड़ित या ज्योतिषी से संपर्क करें।)

सत्यवती ने इन तीन शर्तों को पूरा करने के बाद किया था ऋषि पाराशर के प्रेम को स्वीकार, जानिए क्या था इसका महाभारत से संबंध

जानिए! चारों युगों में पाप और पुण्य की मात्रा के अलावा और किन-किन चीजों में हुआ परिवर्तन

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.