जो व्यक्ति सुबह उठकर सबसे पहले करता है ये काम उसे कभी नहीं होती किसी चीज की कमी

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Feb 2019 10:16:36 AM
The person who first works in the morning She never lacks anything

धर्म डेस्क। आज के समय में व्यक्ति की दिनचर्या पूरी तरह बदल गई है और इसी के परिणामस्वरूप कम उम्र में ही व्यक्ति कई तरह की बीमारियों का शिकार हो जाता है। अगर व्यक्ति शास्त्रों में बताए गए नियमों का पालन करे तो वह कई तरह की परेशानियों से बच सकता है। शास्त्रों में बताया गया है कि सुबह उठकर सबसे पहले व्यक्ति को क्या काम करना चाहिए और इसे करने से व्यक्ति को क्या लाभ होता हैै, आइए जानते हैं इसके बारे में .............

इन श्रापों से मुक्ति पाए बिना व्यक्ति को नहीं होती संतान सुख की प्राप्ति

शास्त्रों के अनुसार व्यक्ति को सबसे पहले सुबह उठकर शौच आदि से निवृत्त होकर स्नान करना चाहिए। बिना स्नान किए उसे किसी भी अन्य कार्य की शुरूआत नहीं करनी चाहिए। ये माना जाता है कि जो व्यक्ति सुबह उठकर सबसे पहले स्नान करता है उसका पूरा दिन तो अच्छे से निकलता ही है साथ ही उसे दरिद्रता का मुंह भी नहीं देखना पड़ता है। 

अगर आपकी भी मनोकामना नहीं हो रही है पूरी तो नंदी के कान में इस तरह मांगे मन्नत

शास्त्रों के अनुसार ऐसे व्यक्ति से माता लक्ष्मी प्रसन्न रहती हैं और उसे कभी भी किसी चीज की कमी नहीं होती है। जो व्यक्ति सुबह उठकर सबसे पहले स्नान करता है उसे हर कार्य में सफलता प्राप्त होती है जिससे उसका जीवन खुशियों से भरा रहता है। 

(ये सभी जानकारियां शास्त्रों और ग्रंथों में वर्णित हैं, लेकिन इन्हें अपनाने से पहले किसी विशेष पंडित या ज्योतिषी की सलाह अवश्य ले लें।)

कहीं आपकी तरक्की की राह में भी तो बाधाएं उत्पन्न नहीं कर रहीं राशि अनुसार आपके अंदर की ये कमियां

भूत-प्रेत का साया होने पर व्यक्ति को अपने हाथ में रखनी चाहिए ये चीज, आत्माएं नहीं पहुंचा सकती नुकसान


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.