सूर्य ने मीन राशि को त्यागकर किया मेष राशि में प्रवेश, जानिए आपकी राशि पर क्या पड़ेगा इसका असर

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Apr 2019 07:00:01 AM
The Sun entered the Aries after leaving the Pisces Know how it will affect your zodiac

धर्म डेस्क। सूर्य मीन राशि को त्यागकर मेष राशि में प्रवेश कर चुका है और इस परिवर्तन का असर सभी राशियों पर पड़ेगा। किन राशि के जातकों को सूर्य के मेष राशि में प्रवेश करने से लाभ होगा और किन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ेगा, आइए जानते हैं इसके बारे में .........

मेष राशि :-

मेष राशि के जातकों के लिए यह परिवर्तन नौकरी-व्यवसाय के मामले में बहुत शुभ रहेगा, आप अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में कामयाब हो सकते हैं। 

वृष राशि :-

इस समय वृष राशि के जातकों का रूझान धार्मिक कार्यों की तरफ रहेगा, यदि आप किसी तीर्थ यात्रा पर जाने का विचार कर रहे है तो यह समय आपके लिए शुभ है।

मिथुन राशि :-

सूर्य के राशि परिवर्तन से मिथुन राशि के जातक अपने स्वभाव में एक आंतरिक संतुष्टि महसूस कर सकते हैं, व्यवसायी जातकों के लिए यह समय थोड़ा मुश्किल हो सकता है।

कर्क राशि :-

इस समय कर्क राशि के जातकों को कार्यस्थल पर थोड़ा सचेत रहने की आवश्यकता है। किसी धार्मिक स्थल पर जाकर जरूरतमंद को दान करने से आत्मिक शांति मिलेगी।

सिंह राशि :-

सिंह राशि के जातकों को इस समय अतिरिक्त खर्च करना पड़ सकता है, हो सकता है आप इस समय खर्च करने में सक्षम हों, लेकिन सोच समझकर खर्च करें।

कन्या राशि :-

कन्या राशि के व्यवसायी जातकों के लिए नई परियोजना को अमल में लाने का यह अच्छा समय हो सकता है।

तुला राशि :-

तुला राशि के जातकों के लिए ये ​राशि परिवर्तन सकारात्मकता लेकर आया है, इस राशि के जातकों को इस समय हर कार्य में सफलता प्राप्त होगी।

वृश्चिक राशि :-

राशि परिवर्तन से वृश्चिक राशि के जातकों के स्वास्थ्य पर असर पड़ेगा, इस समय अपने खान-पान पर ध्यान देने के साथ-साथ अपने आस-पास स्वच्छता का भी ध्यान रखें।

धनु राशि :-

राशि परिवर्तन से धनु राशि के जातकों का उत्साह और जोश एकदम शिखर पर रहने के आसार हैं। करियर के लिहाज से भी यह समय आपके लिए कुछ सकारात्मक परिवर्तन लेकर आ सकता है।

मकर राशि :-

मकर राशि के जातक इस समय मौज मस्ती के मूड में रहेंगे, यदि आप अपने लिए कुछ खास करना चाहते हैं तो यह समय एकदम उचित है।

कुंभ राशि :-

इस समय कुंभ राशि के जातकों को कोई विशेष शुभ समाचार मिल सकता है, जिससे मन प्रसन्न रहेगा।

मीन राशि :-

सूर्य के राशि परिवर्तन से मीन राशि के जातकों के जीवन में खुशियों का संचार होगा, इस राशि के जो जातक नौकरी व व्यवसाय करते हैं उन्हें अच्छे प्रदर्शन से लाभ प्राप्त होगा।

(आपकी कुंडली के ग्रहों के आधार पर राशिफल और आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में भिन्नता हो सकती है। पूर्ण जानकारी के लिए कृपया किसी पंड़ित या ज्योतिषी से संपर्क करें।)

सत्यवती ने इन तीन शर्तों को पूरा करने के बाद किया था ऋषि पाराशर के प्रेम को स्वीकार, जानिए क्या था इसका महाभारत से संबंध

जानिए! चारों युगों में पाप और पुण्य की मात्रा के अलावा और किन-किन चीजों में हुआ परिवर्तन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.