मेष राशि में बैठा सूर्य इन पांच राशि के जातकों के जीवन में मचाएगा उथल-पुथल

Samachar Jagat | Thursday, 18 Apr 2019 07:00:01 AM
The sun sitting in Aries will play an important role in the lives of these five zodiac people

धर्म डेस्क। सूर्य ने मीन राशि को त्यागकर मेष राशि में प्रवेश किया है और इस परिवर्तन का असर सभी राशियों पर पड़ेगा। मेष राशि में बैठा सूर्य कुछ राशियों के जीवन में उथल-पुथल पैदा करेगा। किन राशि के जातकों को सूर्य के राशि परिवर्तन से परेशानियों का सामना करना पड़ेगा, आइए जानते हैं इसके बारे में ........................

सिंह राशि  :-

सूर्य का मेष राशि में होना सिंह राशि के जातकों के दांपत्य जीवन पर प्रभाव डालेगा, इस राशि के जातकों का अपने पार्टनर से किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा रहेगा।

एक महीने से बंद शुभ कार्य ख्रर मास समाप्त होते ही हुए शुरू, अप्रैल माह में हैं विवाह के इतने शुभ मुहूर्त

कन्या राशि :-

कन्या राशि के जातक इस समय कितने ही प्रयास क्यों ना कर लें उन्हें कार्य में सफलता नहीं मिलेगी, साथ ही धन हानि होने से मन दुखी रहेगा।

तुला राशि :- 

तुला राशि के जातकों के प्रेमसंबंध पर इसका असर पड़ेगा न चाहते हुए भी प्रेमी से विरोधाभास और झगड़ा रहेगा, जिससे इस राशि के जातक तनाव में रहेंगे।

हनुमान जयंती पर करें ये उपाय, पैसों से भरा रहेगा पर्स

मकर राशि :-

मेष राशि में बैठा सूर्य मकर राशि के जातकों के पारिवारिक जीवन में कटुता लेकर आया है। परिवार के सदस्यों के बीच किसी बात को लेकर मनमुटाव रहेगा।

मीन राशि :-

मीन राशि के जातकों को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ेगा, इस राशि के जातक अनावश्यक खर्चों से परेशान रहेंगे। वहीं आय के स्रोत न मिलने से जीवनयापन में थोड़ी कठिनाई होगी।

(आपकी कुंडली के ग्रहों के आधार पर राशिफल और आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में भिन्नता हो सकती है। पूर्ण जानकारी के लिए कृपया किसी पंड़ित या ज्योतिषी से संपर्क करें।)

सत्यवती ने इन तीन शर्तों को पूरा करने के बाद किया था ऋषि पाराशर के प्रेम को स्वीकार, जानिए क्या था इसका महाभारत से संबंध

जानिए! चारों युगों में पाप और पुण्य की मात्रा के अलावा और किन-किन चीजों में हुआ परिवर्तन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.