सूर्य को मीठा मीठा डालकर अध्र्य देने से नहीं झड़ेंगे बाल

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Nov 2017 04:25:40 PM
The sun will not let the sun burn through its sweetness


इंटरनेट डेस्क। अगर बाल झडऩे लगे तो आपको शैम्पू बदलने की जरुरत नहीं है। ऐसे ही अगर आपके जोड़ों में दर्द है तो डॉक्टर के जानें से पहले जान लें कि कौनसे ग्रह का असर हो रहा है। जी हां इन सभी बातों पर ग्रहों का भी असर होता है। अगर आपके पास जन्म कुंडली नहीं है तो भी आप पता कर सकते हैं कि कौन से ग्रह खराब होने से मुश्किलें बढ़ रही हैं। विद्वानों के अनुसार जब भी कोई ग्रह अपना कुप्रभाव दिखाता है तो सबसे पहले उस व्यक्ति के शरीर पर असर पड़ता है। ऐसे में इन लक्षणों से यह पता लगाया जा सकता है कि कौन सा ग्रह खराब है। उसका उपाय करके मुक्ति प्राप्त की जा सकती है।

बीरबल ने क्यों अकबर को क्यों किया सूर्य और अग्नि पूजा के लिए तैयार

सूर्य के अशुभ प्रभाव से झड़ते बाल-

अगर आपके बाल झडनें लगे और आपकी हड्डियों के जोड़ों में से आवाज आने लगे। पिता से झगड़ा हो जाए, मुकदमा या कोर्ट केस में फंस जाएं, आपकी आत्मा दुखी होने लगे, आप आलसी प्रवृत्ति के हो जाएं तो तय मानिए कि सूर्य का अशुभ प्रभाव आप पर होने लगा है। ऐसी दशा में बेहतर उपाय है कि हर सुबह लाल सूर्य को मीठा डालकर अघ्र्य दें। इनकम टैक्स का भुगतान कर दें और पिता से मधुर संबंध बनाएं। संबन्ध सुधारने की कोशिश करें ।

हनुमानजी के चरणों का तिलक जीवनसाथी से प्रेम बनाने में मददगार-

जानिए क्या होता है गजकेसरी योग, क्या हैं इसके प्रभाव

आपको खून की कमी हो जाए, बार बार दुर्घटना होने लगे या चोट लगने लगे, सर में चोट, आग से जलना, नौकरी में शत्रु पैदा होने लगे और शत्रु का पता भी नहीं चल रहा है ,व्यर्थ का लड़ाई झगडा हो, पुलिस केस, जीवनसाथी के प्रति अलगाव, नफरत या शक पैदा होने लगे, ऑपरेशन की नौबत आ जाए, कर्ज ऐसा लगने लगे कि आसानी से ख़त्म नहीं होगा तो आपका मंगल सही नहीं है। इनसे मुक्ति के लिए हनुमानजी की यथासंभव उपासना शुरू कर दें। हनुमान जी के चरणों में से तिलक लेकर माथे पर प्रतिदिन लगाएं, अति गंभीर परिस्थितियों में रक्त दान करें।

......इसलिए मैच्योर महिला की पहचान होती है अलग

शादियों की वजह से बढ़ी जेवराती माँग, तीन सप्ताह के उच्चतम स्तर पर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.