जिस घर में होती है भगवान श्री कृष्ण की प्रिय ये वस्तु, उस घर में कभी नहीं होती धन की कमी

Samachar Jagat | Sunday, 12 May 2019 01:58:08 PM
There is no shortage of money in the house where Lord Krishnas beloved is this object

धर्म डेस्क। बहुत सी ऐसी वस्तुएं हैं जो भगवान श्री कृष्ण को बहुत ही प्रिय हैं, इनमें से उनकी सबसे पसंदीदा वस्तुएं हैं, मोरपंख, माखन, गाय और बांसुरी। हम आपको यहां बांसुरी के बारे में बता रहे हैं बांसुरी भगवान कृष्ण की सबसे प्रिय वस्तु है और इसे घर में रखना बहुत ही शुभ माना जाता है। वास्तुशास्त्र में भी बांसुरी को बहुत महत्व दिया गया है, ये माना जाता है कि जिस घर में बांसुरी होती है उस घर से नकारात्मक ऊर्जा दूर रहती है, आइए जानते हैं वास्तुशास्त्र में क्यों दिया जाता है बांसुरी को इतना महत्व ............

नया व्यवसाय शुरू करने जा रहे हैं तो अपनी राशि के अनुसार इन अक्षरों से शुरू करें नाम, व्यापार में मिलेगी सफलता 

वास्तुशास्त्र के अनुसार जिस घर में बांसुरी होती है, वहां भगवान कृष्ण की विशेष कृपा रहती है, इसी कारण घर सकारात्मकता से भरा रहता है और घर में सुख-समृद्धि बनी रहती है।

जिस व्यक्ति पर भूत-प्रेत का साया हो वह अगर बांसुरी को अपने हाथ में रखता है तो बूरी आत्माएं उसे नुकसान नहीं पहुंचा पाती हैं। 

जिस घर में होता है ये छोटा सा पौधा उस घर से नकारात्मक शक्तियां रहती हैं दूर और कभी नहीं होती है धन की कमी

जिस घर में प्रतिदिन सुबह-शाम बांसुरी का वादन होता है उस घर में सुख-शांति बनी रहती है।

अगर किसी का व्यापार सही तरीके से नहीं चल रहा है तो ऐसे व्यक्ति को अपने व्यवसायिक स्थल पर बांसुरी रखनी चाहिए, ऐसा करने से व्यवसाय में सफलता मिलती है।  

( इस आलेख में दी गई जानकारियां धार्मिक आस्थाओं और लौकिक मान्यताओं पर आधारित हैं, जिसे मात्र सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है । )

सत्यवती ने इन तीन शर्तों को पूरा करने के बाद किया था ऋषि पाराशर के प्रेम को स्वीकार, जानिए क्या था इसका महाभारत से संबंध



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.