आधी रात को रोकर या चिल्लाकर लोगों को बुरा होने का संकेत देते हैं ये जानवर

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Dec 2018 11:41:21 AM
These animals give a signal of badness to the people by crying or shouting at midnight

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

धर्म डेस्क। आज के वैज्ञानिक युग में भले ही लोग शकुन - अपशकुन में विश्वास न रखते हों लेकिन पौराणिक शास्त्रों में इन्हें व्यक्ति के जीवन से जोड़कर देखा जाता है। ये माना जाता है कि कुछ चीजें ऐसी होती हैं जो व्यक्ति के भविष्य की ओर संकेत करती हैं। हम आपको यहां रात के समय आने वाली जानवरों की कुछ आवाजों के बारे में बता रहे हैं जिन्हें शास्त्रों में शकुन - अपशकुन से जोड़कर देखा जाता है। आइए जानते हैं रात को इन जानवरों की आवाज क्या संकेत देती हैं .....


जानिए! क्यों मनी प्लांट को घर में लगाना माना जाता है शुभ

अगर रात को कोई कुत्ता रोता है और आपको उसके रोने की आवाज आती है तो समझ लें आपकी गली या मोहल्ले में किसी की मृत्यु होने वाली है। शास्त्रों के अनुसार कुत्ते को यमराज दिखाई देते हैं और उसे गली - मोहल्ले में होने वाली अनहोनी का पहले से ही आभास हो जाता है। इसी कारण वह रोना शुरू कर देता है। 

कहीं आपकी तरक्की की राह में भी तो बाधाएं उत्पन्न नहीं कर रहीं राशि अनुसार आपके अंदर की ये कमियां


 
रात के समय बिल्ली के चिल्लाने का मतलब होता है उस जगह पर किसी बुरी आत्मा का साया है। बिल्ली बुरी शक्तियों को पहचान लेती है और उन्हें देखकर चिल्लाती है। जिस घर में बिल्ली रात को चिल्लाती है तो ये समझा जाता है कि उस घर के सदस्यों को अनेक प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। 

( ये सभी जानकारियां शास्त्रों और ग्रंथों में वर्णित हैं, लेकिन इन्हें अपनाने से पहले किसी विशेष पंडित या ज्योतिषी की सलाह अवश्य ले लें। )

कहीं आपकी तरक्की की राह में भी तो बाधाएं उत्पन्न नहीं कर रहीं राशि अनुसार आपके अंदर की ये कमियां

भूत-प्रेत का साया होने पर व्यक्ति को अपने हाथ में रखनी चाहिए ये चीज, आत्माएं नहीं पहुंचा सकती नुकसान

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.