2019 में इन पांच राशि वालों को मिलेगी प्रेम विवाह में सफलता

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Jan 2019 07:32:01 AM
These five zodiac signers will be successful in love marriage in 2019

धर्म डेस्क। साल 2019 में किन राशियों पर प्रेम की बरसात होगी और अगर इन राशियों के जातक प्रेम विवाह की सोच रहे हैं तो उनकी ये कामना पूरी होगी, आइए जानते हैं इन खास राशियों के बारे में .........

 मेष राशि :-

मेष राशि के जातक अगर किसी से प्रेम करते हैं और प्रेम विवाह की सोच रहे हैं तो उनके लिए साल 2019 उत्तम रहेगा। अगर इस राशि के जातक कोशिश करते हैं तो इन्हें अपने प्रेम में सफलता मिलेगी।

ऑफिस के दरवाजे पर लटकाएं ये कपड़ा, व्यवसाय में होगी वृद्धि

मिथुन राशि :-

प्रेम संबंध के मामले में मिथुन राशि के जातकों के लिए वर्ष 2019 अच्छा साबित होगा। जो लोग प्रेम संबंधों में हैं उन्हें किसी भी प्रकार की बहसबाज़ी से बचना उत्तम रहेगा। अगर प्रेम विवाह करने की सोच रहें हैं, तो समय उत्तम है। 

तुला राशि :-

प्यार के मामले में तुला राशि के जातकों के लिए साल 2019 काफी अच्छा रहेगा, इस राशि के जातकों को अपने प्रेमी का पूरा साथ मिलेगा। अगर आप प्रेम विवाह करने की सोच रहे हैं तो साल 2019 इसके लिए अच्छा रहेगा। 

जानिए! तुला राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा साल 2019  

वृश्चिक राशि :-

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए साल 2019 प्यार के मामले में काफी अच्छा रहेगा, आपके रिश्ते में मजबूती आएगी। जो जातक प्रेम विवाह की सोच रहे हैं उनका ये सपना इस साल पूरा हो सकता है।

कुंभ राशि :-

साल 2019 कुंभ राशि के जातकों के जीवन में अपार खुशियां लेकर आ रहा है, इस राशि के जातक अगर किसी से प्रेम करते हैं तो उन्हें इस साल इसमें सफलता मिलेगी, प्रेमी से विवाह के योग भी बन रहे हैं। 

(आपकी कुंडली के ग्रहों के आधार पर राशिफल और आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में भिन्नता हो सकती है। पूर्ण जानकारी के लिए कृपया किसी पंड़ित या ज्योतिषी से संपर्क करें।)

कहीं आपकी तरक्की की राह में भी तो बाधाएं उत्पन्न नहीं कर रहीं राशि अनुसार आपके अंदर की ये कमियां

भूत-प्रेत का साया होने पर व्यक्ति को अपने हाथ में रखनी चाहिए ये चीज, आत्माएं नहीं पहुंचा सकती नुकसान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.