इन चार राशियों की महिलाएं होती हैं सच्ची प्रेमिका, जीवन भर निभाती हैं अपने पार्टनर का साथ

Samachar Jagat | Saturday, 23 Feb 2019 05:01:33 PM
These four zodiac sign Women are true lover

धर्म डेस्क। प्यार तो सभी करते हैं लेकिन कुछ लोगों के लिए प्यार से बढ़कर कुछ नहीं होता है और कुछ लोग अपने काम को अहमियत देते हैं। वहीं प्यार के मामले में कुछ खास राशियों की महिलाएं सभी को पीछे छोड़ देती हैं, जब इन्हें प्यार होता है तो ये खुलकर इसका इजहार करती हैं और जीवन भर अपने पार्टनर का साथ निभाती हैं। आइए जानते हैं किन खास राशियों की महिलाएं सच्ची प्रेमिका होती हैं ..........

वृष राशि :-

वृष राशि की महिलाएं बहुत ही रोमांटिक होती हैं, ये जिससे प्रेम करती हैं सच्ची निष्ठा से उसका साथ निभाती हैं। जो भी इनसे प्रेम करता है वह हमेशा इनके साथ खुश रहता है। 

मिथुन राशि :-

मिथुन राशि की महिलाएं बहुत ही चंचल होती हैं और इन्हें अपने प्यार का इजहार खुलकर करना पसंद होता है। इसी वजह से जब इनको किसी से प्यार होता है तो ये खुले आम सभी के सामने प्रेमी से अपने प्यार का इजहार कर देती हैं।

जिस घर में सुबह-शाम होता है ये काम उस घर से दूर रहती हैं नकारात्मक शक्तियां

तुला राशि :-

तुला राशि की महिलाएं प्यार के मामले में संतुलन बनाकर रखती हैं, इनके अंदर प्यार की कोई कमी नहीं होती है लेकिन ये अपने प्यार का इजहार सही समय आने पर ही करती हैं और ये जिसको अपना पार्टनर चुनती हैं पूरी तरह उसके लिए समर्पित हो जाती हैं। 

घर की इस दिशा के वास्तुदोष से गृ​हस्वामी को उठानी पड़ती हैं परेशानियां, बचने के लिए करें ये उपाय

मीन राशि :-

मीन राशि वाली महिलाएं प्यार में डूबी रहना पसंद करती हैं एक बार प्यार होने के बाद ये दुनिया को भूलकर प्यार के हसीन सपनों में ही खोई रहती हैं। 

(आपकी कुंडली के ग्रहों के आधार पर राशिफल और आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में भिन्नता हो सकती है। पूर्ण जानकारी के लिए कृपया किसी पंड़ित या ज्योतिषी से संपर्क करें।)

भूत-प्रेत बाधाओं से मुक्ति पाने के लिए दूर-दूर से इस मंदिर में आते हैं लोग और ठीक होकर लौटते हैं अपने घर

इन कामों को करने से घर में उत्पन्न होता है वास्तुदोष, परिवार के सदस्यों के बीच बनता है झगड़े का कारण



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.