व्यवसाय में वृद्धि और धन लाभ की सूचक होती हैं ये तस्वीरें, घर और आॅफिस में लगाने से होता है लाभ

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Dec 2018 05:02:46 PM
These photos are indicative of growth in business and money gains

धर्म डेस्क। घर में किस प्रकार की तस्वीरों को लगाने से हानि होती है ये तो सभी जानते हैं लेकिन कुछ तस्वीरें ऐसी भी हैं जिन्हें अगर घर या आॅफिस में लगाया जाए तो इससे तरक्की के रास्ते खुलने लगते हैं। इन तस्वीरों को व्यवसाय में वृद्धि और धन लाभ का सूचक माना जाता है। वे कौनसी तस्वीरें हैं जिन्हें घर और आॅफिस में रखने से लाभ होता है आइए आपको बताते हैं इसके बारे में............

जानिए! क्यों मनी प्लांट को घर में लगाना माना जाता है शुभ

अगर आप चाहते हैं कि आपके घर में कभी भी किसी प्रकार की कोई कमी न हो यानि आपके घर में अन्न के भंडार भरे रहें तो आप किचन में मां अन्नपूर्णा की फोटो लगाएं। इससे आपके घर में कभी भी अन्न की कमी नहीं होगी और कोई व्यक्ति आपके घर से कभी भी भूखा नहीं जाएगा। ध्यान रहे मां अन्नपूर्णा की तस्वीर को अपने रसोई घर में तभी लगाएं जब आपका रसोई घर एकदम शुद्ध और सात्विक हो। 

कहीं आपकी तरक्की की राह में भी तो बाधाएं उत्पन्न नहीं कर रहीं राशि अनुसार आपके अंदर की ये कमियां

अगर आप व्यवसाय करते हैं तो अपने व्यवसायिक स्थल पर ऐसी तस्वीरें लगाएं जो आपके व्यवसाय से संबंधित हों, अगर आप चाहें तो उस व्यवसाय से जुड़े प्रसिद्ध लोगों की तस्वीरें भी लगा सकते हैं। ये तस्वीरें प्रेरणादायक और व्यवसाय की वृद्धि में सहायक होती हैं।  

अगर आपका मकान दक्षिणमुखी है तो घर के मुख्य द्वार के पास नवग्रह यंत्र की तस्वीर लगाएं, इससे आपका घर वास्तुदोष से मुक्त रहेगा और आपके घर में धन और बरकत बनी रहेगी।

( ये सभी जानकारियां शास्त्रों और ग्रंथों में वर्णित हैं, लेकिन इन्हें अपनाने से पहले किसी विशेष पंडित या ज्योतिषी की सलाह अवश्य ले लें। )

कहीं आपकी तरक्की की राह में भी तो बाधाएं उत्पन्न नहीं कर रहीं राशि अनुसार आपके अंदर की ये कमियां

भूत-प्रेत का साया होने पर व्यक्ति को अपने हाथ में रखनी चाहिए ये चीज, आत्माएं नहीं पहुंचा सकती नुकसान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.