धन की कमी को पूरा करने के लिए करें ये आसान ज्योतिष उपाय

Samachar Jagat | Saturday, 13 Jan 2018 03:37:57 PM
These simple astrological measures to meet the lack of money

 ज्योतिष डेस्क।  वास्तु शास्त्र के अनुसार कुछ ऐसी चीजें होती हैं जो आपको पैसे से संबंधित चिंताओं से राहत प्रदान करती हैं और घर में शांति भी लाती हैं। आज हम आपको ऐसे ही कुछ उपाय बताने जा रहे है जो कि आपको पैसे से संबंधित समस्याओं से छुटकारा पाने में मदद करेंगे।

घर की दक्षिण-पश्चिम दिशा में पंचमुखी हनुमान जी की मूर्ति रखें। रोजाना इस मूर्ति की पूजा करो। यह आपको समृद्धि प्राप्त करने में मदद करेगा।घर में पानी से भरे हुए घड़े को उत्तर दिशा में रखना धन की कमी की समस्या को कम करने में मदद करता है। इस घड़े में कभी भी पानी खत्म न होने दें।

घर में वास्तु दोष के कारण लोगों को धन की कमी की समस्या का सामना करना पड़ता है। इसलिए, वास्तु दोष को दूर करने के लिए घर में वास्तु देव की मूर्ति या तस्वीर रखना फायदेमंद रहता है। यह आपकी धन संबंधी बाधाओं को दूर करने में मदद करता है। घर के मुख्य प्रवेश द्वार पर लक्ष्मी माता और भगवान कुबेर की तस्वीर रखें और स्वस्तिक बनायें। यह धन की कमी को लाभ प्राप्त करने में बदलने में मदद करेगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.