सूर्य के सिंह राशि में प्रवेश करने से इन राशियों को प्रेम के मामले में मिलेगी सफलता

Samachar Jagat | Saturday, 17 Aug 2019 08:51:48 AM
 These zodiac signs will get success in the matter of love by entering Sun's Leo sign

इंटरनेट डेस्क। भगवान सूर्य आज सिंह राशि में प्रवेश करेंगे। भगवान सूर्य 11 महीने बाद आज दोपहर 1.00 बजे इस राशि में प्रवेश करने वाले हैं। इसके बाद से भगवान सूर्य का प्रभाव अत्यधिक बढ़ जाएगा। अत: यदि किसी जातक की राशि से सूर्य का गोचर शुभ है तो उसके दिन आज बहुत ही शुभ रहने वाला है। इसी कारण कुछ राशियों के लिए प्रेम, रोमांस और दांपत्य जीवन के मामले में दिन शुभ रहेगा। 


शुक्र के सिंह राशि में प्रवेश से इन्हें मिलेगा फायदा

मेष: इस राशि के जातकों के लिए दांपत्य जीवन के मामले में दिन शुभ रहेगा। उन्हें- जीवनसाथी का पूरा साथ मिलेगा। वहीं साथी को तरक्की मिल सकती है। वैवाहिक जीवन में मधुरता बनी रहेगी। अविवाहित जातकों के लिए विवाह के योग बन रहे  हैं। वहीं प्रेम विवाह के लिए भी समय अनुकूल है। 

इन राशियों के लोगों को आज मिलेगा धन लाभ

मिथुन: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन नए संबंधों के लिए अनुकूल है। ऑफिस का साथी प्रोपोज कर सकता है। आज के दिन प्रेम विवाह भी तय होने की संभावना है। जातक अपने साथी के साथ रोमांटिक शाम बिता सकते हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.