मई माह का तीसरा सप्ताह होने वाला है शुरू, इन चार राशि के जातकों को होगी धन,सुख और समृद्धि की प्राप्ति

Samachar Jagat | Sunday, 19 May 2019 08:04:15 AM
third week of May is going to start the people of these four zodiac will be blessed with wealth, happiness and prosperity

धर्म डेस्क। मई माह का तीसरा सप्ताह शुरू होने वाला है और ये सप्ताह कुछ खास राशियों के जीवन में खुशियों का संचार करेगा, वहीं कुछ जातकों को इस सप्ताह में अनेक प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ेगा, हम आपको यहां उन राशि के जातकों के बारे में बता रहे हैं जिनके लिए ये सप्ताह अपार खुशियां लेकर आ रहा है, आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में ........................

जानिए! राशि अनुसार लड़कियों को कैसे प्रेमी की होती है तलाश, क्या सोचती हैं वे प्यार के बारे में

third week of May is going to start the people of these four zodiac will be blessed with wealth, happiness and prosperity

मिथुन राशि :-

मिथुन राशि के जातकों के लिए मई माह का तीसरा सप्ताह बहुत कुछ लेकर आ रहा है, इस राशि के जातकों को इस सप्ताह में धन लाभ होगा, ये जिस काम में हाथ डालेंगे उसमें इन्हें लाभ मिलेगा।

कन्या राशि :-

कन्या राशि के जातक मई माह के तीसरा सप्ताह में अगर अपना व्यापार प्रारंभ करते हैं तो ये उनके लिए फायदेमंद रहेगा। 

महाभारत के युद्ध की वजह थी ये स्त्री, माता के गर्भ ने नहीं अग्निकुंड से हुआ था इसका जन्म

Samachar Jagat

​वृश्चिक राशि :-

​वृश्चिक राशि के जातकों को मई माह के तीसरा सप्ताह में कारोबार में लाभ होगा, घर में भी सुख-शांति का माहौल रहेगा, जिससे मन में प्रसन्नता रहेगी।

कुंभ राशि :-

मई माह का तीसरा सप्ताह धन लाभ के साथ ही प्यार के मामले में भी कुंभ राशि के जातकों के लिए काफी अच्छा रहेगा। इस राशि के जातकों को अपने जीवन साथी का पूरा सहयोग मिलेगा जिससे इनके बिगड़े काम बनेंगे। 

(आपकी कुंडली के ग्रहों के आधार पर राशिफल और आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में भिन्नता हो सकती है। पूर्ण जानकारी के लिए कृपया किसी पंड़ित या ज्योतिषी से संपर्क करें।)

अगर आपके शरीर का ये हिस्सा फड़क रहा है तो समझ लें परेशानियों से घिरने वाले हैं आप

इस शिव मंदिर में आकर एक अंग्रेज की पत्नी की मनोकामना हुई थी पूरी, पति से मिलने के बाद करवाया मंदिर का जीर्णोद्धार

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.