अगर हथेली पर है इस तरह का निशान, तो आप हैं दुनिया के सबसे भाग्यशाली इंसान

Samachar Jagat | Thursday, 06 Sep 2018 11:30:56 AM
This line which is in the hands of people, will be richly blessed by Lakshmi.

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

धर्म डेस्क। हिंदु धर्म के अनुसार शुक्रवार का दिन मां लक्ष्मी का होता हैं, इस दिन कुछ लोग उपवास रख मां लक्ष्मी की आराधना करते हैं। लेकिन कई लोगों के घर में मां लक्ष्मी की पूजा करने के बाद भी सुख और समृद्धि का वास नहीं हो पाता हैं। आपको बता दें कि ज्योतिष और हस्तरेखाओं के द्वारा हर व्यक्ति के भविष्य के अनुमान लगाया जाता है, कुछ लोगों की हस्तरेखा बहुत भाग्यशाली होती है।

छोटी-छोटी बातों को लेकर खुश और दुखी होते रहते हैं इस अक्षर से नाम शुरू होने वाले जातक 

राजयोग की बात करेे तो जो सुख सुख-सुविधाएं, मान-सम्मान और ऐश्वर्य प्रदान करे। ये योग जिन लोगों की किस्मत में होता है, वे किसी राजा के समान जीवन व्यतीत करते हैं। सभी जीवन में सुख की कामना करते हैं लेकिन सभी के भाग्य में सुख नहीं लिखा होता है। ज्योतिष में समुद्रशास्त्र के अनुसार जिनकी हथेली में कुछ खास तरह के निशान होते हैं उन्हें राजयोग का सुख मिलता है। और उनपर मां लक्ष्मी की अपार कृपा होती है। 

जन्माष्टमी : बांकेबिहारी के दर्शनों के लिए देश भर के श्रद्धालु पहुंच रहे मथुरा 

आइए जानते हैं ऐसे कुछ लकीरों के बारे में जो आपको राजयोग का सुख दिलाती हैं।  हर व्यक्ति की हथेली में बहुत सारी रेखाएं होती हैं। लेकिन आपको बता दें कि जिस लोगों की हस्तरेखा में आधा चांद बना होता है वह लोग बहुत तेजी से अपने लक्ष्य को पार कर लेते हैं।

हथेली में कुछ ऐसी रेखाएं भी बन जाती हैं जो कुछ ही लोगों के हाथों में होती हैं। जिस व्यक्ति के हाथ में इस प्रकार की रेखाएं हो उसे राजयोग का सुख प्राप्त होता है। जिनके दोनों हाथों को मिलाकर आधा चांद बनता हो उन की इस किस्मत में  मां लक्ष्मी की प्राप्ति होती है। आपको बता दें कि इस तरह की हस्तरेखा के कुछ ही लोग होते है, उनकी किस्मत में मां लक्ष्मी की कृपा से अपार धन की प्राप्ति होती है।

source - google

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.