बहुत ही चमत्कारी है ये छोटी सी चीज, तांत्रिक क्रियाओं में होता है प्रयोग

Samachar Jagat | Friday, 24 Aug 2018 10:01:17 AM
This little thing is very miraculous, Used in tantric verbs

धर्म डेस्क। पीली हल्दी के बारे में तो सभी जानते हैं, ये अधिकतर सभी सब्जियों में डाली जाती है। हल्दी स्वास्थ्य के लिए बहुत ही फायदेमंद होती है। वहीं आपको बता दें कि पीली हल्दी के अलावा काली हल्दी भी आती है लेकिन इसे घर के मसालों में काम में नहीं लिया जाता बल्कि इस हल्दी को तांत्रिक क्रियाओं के काम में लिया जाता है। यह बहुत ही चमत्कारी होती है, आइए जानते है क्या है ज्योतिष शास्त्र में काली हल्दी का महत्व.................

अगर आपका व्यापार-व्यवसाय सही नहीं चल रहा है तो आप शुक्ल पक्ष के प्रथम गुरुवार को पीले कपड़े में काली हल्दी, 11 अभिमंत्रित गोमती चक्र, चांदी का सिक्का व 11 अभिमंत्रित धनदायक कौड़ियां बांधकर 108 बार 'ऊँ नमो भगवते वासुदेव नमः' का जाप करते हुए इस कपड़े को तिजोरी में रख दें, धन लाभ होने लगेगा।

रावण ने यहां किया था भगवान शंकर पर गंगाजल अर्पित, सावन माह में लगती है भक्तों की भीड़

अगर आपके परिवार में कोई काफी दिनों से बीमार चल रहा है तो गुरुवार के दिन आटे के दो पेड़े बनाकर उसमें गीली चने की दाल के साथ गुड़ और थोड़ी सी पिसी काली हल्दी को दबाकर रोगी के ऊपर से सात बार उतारकर चौराहे पर रख दें। ऐसा लगातार तीन गुरूवार तक करें, रोगी धीरे-धीरे ठीक होने लगेगा।

अगर आपके बच्चे को नजर लग गई है तो बच्चे के ऊपर से काली हल्दी की गांठ सात बार उतारकर उसे चौराहे पर रख दें, बच्चे का नजर दोष दूर होगा।

( इस आलेख में दी गई जानकारियां धार्मिक आस्थाओं और लौकिक मान्यताओं पर आधारित हैं, जिसे मात्र सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है। )

भगवान शिव के भी परमप्रिय सेवक हैं धन के देवता कुबेर, प्रसन्न करने के लिए करें इस मंत्र का जाप

अगर आपके घर में है किसी की शादी तो बिना पंड़ित के पास जाए इस तरीके से निकालें विवाह का मुहूर्त

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.