बड़ा ही चमत्कारी है ये पौधा, सभी मनोकामनाएं करता है पूरी

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Nov 2016 12:16:51 PM
This plant is very miraculous

शास्त्रों में कुछ पेड़-पौधों को बहुत ही महत्वपूर्ण स्थान दिया गया है, इनका धार्मिक और ज्योतिषीय महत्व भी है। हमारे घर या घर के आसपास अगर ऐसे पौधे हों तो इनका चमत्कारिक लाभ प्राप्त होता है। इन्हीं पौधों में से एक है आंकड़े का पौधा, यदि आंकड़ा घर के सामने हो तो बहुत लाभ पहुंचाता है।

शास्त्रों के अनुसार आंकड़े के फूल शिवलिंग पर चढ़ाने से सभी मनोकामनाएं पूर्ण हो जाती हैं और अक्षय पुण्य की प्राप्ति होती है। आइए आपको बताते हैं आंकड़े के कुछ चमत्कारी प्रभावों के बारे में...

युवावस्था में किए गए इन कार्यों की वजह से व्यक्ति को अंतिम समय में होती है पीड़ा

आंकड़े का पौधा मुख्य द्वार पर या घर के सामने हो तो बहुत शुभ माना जाता है। ज्योतिष के अनुसार जिस घर के सामने या मुख्य द्वार के समीप आंकड़े का पौधा होता है उस घर पर कभी भी किसी नकारात्मक शक्ति का प्रभाव नहीं पड़ता ।

आंकड़े का पौधा जिस घर में होता है वहां रहने वाले लोगों को तांत्रिक बाधाएं कभी नहीं सताती हैं। घर के आसपास सकारात्मक और पवित्र वातावरण बना रहता है जो कि हमें सुख-समृद्धि और धन प्रदान करता है। ऐसे लोगों पर महालक्ष्मी की विशेष कृपा रहती है।

अगर आपके घर का मेन गेट है इस दिशा में तो उठानी पड़ेंगी परेशानियां

कुछ पुराने आंकड़े की जड़ में श्रीगणेश जी की प्रतिकृति निर्मित हो जाती है जो साधक को चमत्कारी लाभ प्रदान करती है।

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

सुबह के नाश्ते में बनाएं पनीर के पकोड़े

डिनर में बनाएं तंदूरी गोभी

सिंधी दाल

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.