बड़े काम का है ये छोटा सा टुकड़ा, घर को वास्तुदोष से रखता है मुक्त

Samachar Jagat | Monday, 24 Dec 2018 05:16:22 PM
This small piece is of great work,  Keeps the house free of vastu defects

धर्म डेस्क। तांबे का वास्तुशास्त्र में बहुत महत्व बताया गया है, ये माना जाता है कि अगर तांबे को घर में रखा जाए तो घर से नकारात्मक ऊर्जा दूर रहती है और घर में सकारात्मक ऊर्जा बनी रहती है। घर में सकारात्मक ऊर्जा होने से घर वास्तुदोष से दूर रहता है और घर के सदस्य सुख - समृद्धि से जीवन व्यतीत करते हैं। आप कैसे तांबे के कुछ खास उपाय करके अपने घर को वास्तुदोष से मुक्त रख सकते हैं आइए आपको बताते हैं इसके बारे में .......

कहीं आपकी तरक्की की राह में भी तो बाधाएं उत्पन्न नहीं कर रहीं राशि अनुसार आपके अंदर की ये कमियां

वास्तुशास्त्र के अनुसार अगर आपके घर का मुख्य द्वार गलत दिशा में बना हुआ है तो दरवाजे पर तांबे के सिक्के लटका दें। इससे गलत दिशा में बने घर का वास्तुदोष दूर होता है और घर में सुख - समृद्धि बनी रहती है।

अपने घर में चोकोर तांबे का टुकड़ा रखें, इससे घर में वास्तुदोष नहीं होता है और घर वास्तुदोष से मुक्त रहता है। 

भूत-प्रेत का साया होने पर व्यक्ति को अपने हाथ में रखनी चाहिए ये चीज, आत्माएं नहीं पहुंचा सकती नुकसान

अगर आप अपने घर में तांबे का पिरामिड रखते हैं तो इससे भी घर का वास्तुदोष दूर होता है, आप ​तांबे के पिरामिड को घर में पश्चिम दिशा में रखें, लाभ होगा।  

(इस आलेख में दी गई जानकारियां धार्मिक आस्थाओं और लौकिक मान्यताओं पर आधारित हैं, जिसे मात्र सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है।)

कहीं आपकी तरक्की की राह में भी तो बाधाएं उत्पन्न नहीं कर रहीं राशि अनुसार आपके अंदर की ये कमियां


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.